Move to Jagran APP

24 घंटे में मिले तीन शव, दो की हुई पहचान

जिले के तीन अलग-अलग थानाक्षेत्रों के विभिन्न स्थानों पर 24 घंटे में तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया। इनमें से दो की पहचान उनके परिजनों ने की। वहीं एक की शिनाख्त पुलिस नहीं कर सकी है। पुलिस ने सभी शव पीएम को भेजकर घटनाओं की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 12:09 AM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 12:09 AM (IST)
24 घंटे में मिले तीन शव, दो की हुई पहचान
24 घंटे में मिले तीन शव, दो की हुई पहचान

जागरण टीम, उन्नाव: जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों पर 24 घंटे में तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया। इनमें से दो की पहचान उनके परिजनों ने की। वहीं एक की शिनाख्त पुलिस नहीं कर सकी है। इनमें एक हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बा मोहान स्थित जलेश्वरनाथ मंदिर के पास नदी किनारे भरे पानी में अधेड़ का शव मिला। दूसरा औरास थानाक्षेत्र के अंतर्गत मैनी भावाखेड़ा गांव निवासी अधेड़ का शव रजबहे में देखा गया। वहीं तीसरा शव माखी थाना क्षेत्र के पारा गांव में एक अधेड़ का शव झोपड़ी में पड़ा मिला।

loksabha election banner

पहली घटना हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के कसबा मोहान के जवाहर नगर निवासी 65 वर्षीय रफीक अहमद उर्फ मुन्ना का शव जलेश्वरनाथ मंदिर के पास सई नदी किनारे खेत मे भरे पानी में उतराता हुआ ग्रामीणों ने देखा। वह रविवार को घर से मजदूरी के लिए निकला था। देरशाम उसे मोहल्ला निवासियों ने जलेश्वर नाथ मंदिर के पास बैठे देखा था। इसके बाद सोमवार सुबह उसका शव नदी में बाढ़ होने से पास के खेत में भरे पानी में मिला। जिससे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव बाहर निकलवाकर परिजनों को इसकी सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के चार बेटे लियाकत 40, शराफत 35, राशिद 24 व वाजिद 22 वर्ष हैं। वह मजदूरी करता था। मोहान चौकी इंचार्ज प्रवीन गौतम ने बताया कि मृतक के पुत्र ने पानी में डूबने से मौत होने की तहरीर दी है।

दूसरी घटना औरास थाना क्षेत्र के आंव मैनी भावाखेड़ा के मजरा भीखी खेड़ा निवासी 48 वर्षीय घूरू उर्फ गब्बर पुत्र डल्ला का शव पास के ही एक रजबहे में में पड़ा मिला। वह कस्बा में पंचर बनाने की दुकान किये था। रविवार को वह पड़ोसी गांव मिर्जापुर अजिगांव से लौटकर अपने खेत में खड़ी गन्ने की फसल की रखवाली करने को वहीं रुक गया था। सोमवार सुबह उसका शव रजबहे में उतराता मिला। लोगों का अंदेशा था कि वह रजबहे की पुलिया पर लेट गया होगा और उसमें गिरकर डूब गया और उसकी मौत हो गई। गब्बर की मौत पर इकलौते बेटे पिकू सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। हल्का इंचार्ज बाबू राम वर्मा ने बताया कि परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। वहीं तीसरी घटना माखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पारा गांव में कई दिनों से एक अधेड़ व्यक्ति घूमता देखा गया था। सोमवार सुबह गांव के बाहर जगदीश द्विवेदी के खेत मे बनी झोपड़ी में उसका शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। मृतक गुलाबी रंग की हाफ टी शर्ट व नेकर पहने है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास क्षेत्र के लोगों से उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। थाना प्रभारी राजबहादुर सिंह ने बताया कि मृतक विक्षिप्त था। उसकी शिनाख्त का प्रयास किया है रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.