मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण टीम, उन्नाव : मंगलवार की रात चोरों ने मौरावां के गांव संदाना के अमिलेश्वर महादेव मंदिर से घंटा, कलश व दानपात्र पार कर दिया। वहीं बारासगवर में प्राथमिक स्कूल से सारा सामान चोरी कर लिया गया।

मौरावां के ग्राम संदाना में अमिलेश्वर महादेव का मंदिर है। पुजारी सुनील कुमार उर्फ राजू ने बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार शाम आरती करने के बाद ताला बंद कर घर चला गया था। रात में अज्ञात चोर मंदिर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और शिवलिग के उपर रखा तांबे का कलश, करीब 30 छोटे-बड़े घंटा, घंटी और वहां रखा दानपात्र उठा ले गए। दानपात्र में रुपया और चांदी के नाग-नागिन भी थे। भोरपहर मंदिर की साफ सफाई करने दौरान घटना की जानकारी हो सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके की छानबीन कर कई लोगो से पूछताछ की। इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया बहुत जल्द घटना का खुलासा किया जायेगा।

घटना दो : बारासगवर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय भटखेरवा कला में मंगलवार रात कार्यालय की खिड़की तोड़कर एमडीएम का 50 हजार का समान चोरी कर ले गए। प्रधान अध्यापिका अर्चना चौरसिया जब बुधवार सुबह विद्यालय पहुंची तो कार्यालय की खिड़की टूटी हुई मिली। प्रधानाध्यापिका को कमरे में रखी अलमारी खुली हुई मिली और कमरे में रखा हुआ सारा सामान गायब मिला। प्रधानाध्यापिका ने घटना की लिखित सूचना थाना प्रभारी को दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप