Move to Jagran APP

पुलिस की नाक के नीचे से दो घरों में लाखों की चोरी

- एक घर से करीब डेढ़ लाख और दूसरे घर से 50 हजार का माल बटोरा संवाद सूत्र, अचलगंज :

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 02:59 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 02:59 AM (IST)
पुलिस की नाक के नीचे से दो घरों में लाखों की चोरी
पुलिस की नाक के नीचे से दो घरों में लाखों की चोरी

- एक घर से करीब डेढ़ लाख और दूसरे घर से 50 हजार का माल बटोरा

loksabha election banner

संवाद सूत्र, अचलगंज : चोरों की धमाचौकड़ी कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहली घटना लोधनटोला मोहल्ला निवासी गंगाराम रैदास के घर हुई। यहां पीछे की दीवार से पहले छत फिर दीवार के सहारे घर में दाखिल हुए चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर 50 हजार की नकदी और जेवरात समेत करीब डेढ़ लाख का माल पार कर दिया। सुबह नींद खुलने पर घटना की जानकारी के बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। अभी शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठा होते, पास के सुशील शुक्ला के घर से चोरी का शोर सुनाई दिया। यहां भी चोरों ने घर में दाखिल होने के लिए छत के रास्ते का सहारा लिया। सुशील के अनुसार चोरों ने कमरे का ताला तोड़ बक्से में रखी 10 हजार की नकदी और जेवरात समेत करीब 50 हजार का माल पार कर दिया। पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया है।

दोनों बहुओं के रखे थे जेवर

पीड़ित गंगाराम ने पुलिस को बताया कि उसका एक बेटा राकेश पत्नी के साथ दिल्ली में रहकर नौकरी करता है। बहू के जेवर घर में रखे थे। वहीं दूसरा बेटा बबलू उसी के साथ रहता है। उसकी पत्नी के भी जेवरों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

सामने थाना फिर भी चोर बेखौफ

खाकी का खौफ पूरी तरह खत्म हो गया तभी सामने थाना होने के बाद भी चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। कप्तान की सख्ती के बाद भी पुलिस का चोरी घटनाओं पर अंकुश न लगा पाना सवाल खड़े करता है। हर एक घटना में जांच की बात कहकर पुलिस मामलों पर पर्दा डाल देती है। खुलासा न होने और चोरों पर शिकंजा न कसे जाने से घटनाओं का क्रम अनवरत जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.