Move to Jagran APP

एक प्रेम कहानी का अंतः बेवफाई पर प्रेमिका को जिंदा फूंक डाला

आज फिर एक प्रेम कहानी का अंत हो गया। बेवफाई से आजिज युवक ने युवती को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 11:31 AM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 11:31 PM (IST)
एक प्रेम कहानी का अंतः बेवफाई पर प्रेमिका को जिंदा फूंक डाला
एक प्रेम कहानी का अंतः बेवफाई पर प्रेमिका को जिंदा फूंक डाला

उन्नाव (जेएनएन)। बेवफाई से से आजिज युवक ने युवती को फोन कर गलियारे वाले रास्ते पर बुलाया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उन्नाव जिले के बारासगवर के सथनी बालाखेड़ा गांव में युवती पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की वारदात में पुलिस ने देर रात मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। युवती का मोबाइल बरामद कर पुलिस काल डिटेल की मदद से आरोपी तक पहुंच गई और उसे धर दबोचा। आरोपी ने अकेले ही घटना को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने गिरफ्तारी की बात तो स्वीकार की है पर घटनाक्रम को लेकर चुप्पी साधे है। देर रात एसपी ने बंगले पर आरोपी से घटना के विषय में पूछताछ की।

loksabha election banner

सथनी बाला खेड़ा गांव निवासी 18 वर्षीय युवती मोनी को  गुरुवार शाम घर से 100 मीटर दूर गलियारे वाले कच्चे रास्ते में शैल के खेत के पास पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया था। जघन्य वारदात की गूंज लखनऊ तक पहुंची तो आइजी जोन सुजीत कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। उन्होंने एसपी को घटना का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया। घटना की जांच के दौरान पुलिस को मृतका का मोबाइल उसके घर से बरामद हो गया। मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने गांव के विकास गुप्ता को उठाकर पूछताछ की तो सारा रहस्य खुलकर सामने आ गया। सूत्रों की माने तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि मोनी से उसके चार से संबंध थे। वह समय-समय पर उसकी मदद भी करता था। कुछ माह से मोनी उससे दूरियां बनाने लगी। जब उसने पता लगाया तो जानकारी मिली कि मोनी के किसी और से संबंध हो गए हैं। यह बात वह बर्दाश्त नहीं कर सका और मन ही मन वेफवाई का बदला लेने की ठान ली। उसने कई बार मोनी को रास्ते से हटाने का प्रयास किया पर सफल नहीं हो पाया। 

सूत्रों की माने तो आरोपी विकास ने योजना के तहत मोनी को कुछ देने की बात फोन से कह गांव के गलियारे वाले कच्चे रास्ते पर बुलाया। जैसे ही वह पहुंची उस पर पिपिया से पेट्रोल उड़ेल दिया। मोनी को इस बात का अंदेशा भी न था कि आरोपी उसे आग लगा देगा। वह अकड़कर खड़ी हो गई और उसे आग लगाने के लिए उकसाया। इसी बीच विकास ने जेब से माचिस निकाली और युवती को आग के हवाले कर दिया। एसपी ने आरोपी विकास गुप्ता की गिरफ्तारी की पुष्टि तो की पर कारणों को चुप्पी साधे रही। एसपी ने गुरुवार को प्रेसवार्ता के दौरान पूरे घटनाक्रम को सामने लाने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.