Move to Jagran APP

अध्यक्ष व सभासदों की हीलाहवाली से शोपीस बने सामुदायिक शौचालय

संवाद सूत्र फतेहपुर चौरासी लोगों की सुविधा के लिए बनवाए गए सुलभ शौचालय अध्यक्ष और सभासदों क

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 06:20 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:08 AM (IST)
अध्यक्ष व सभासदों की हीलाहवाली से शोपीस बने सामुदायिक शौचालय
अध्यक्ष व सभासदों की हीलाहवाली से शोपीस बने सामुदायिक शौचालय

संवाद सूत्र, फतेहपुर चौरासी : लोगों की सुविधा के लिए बनवाए गए सुलभ शौचालय अध्यक्ष और सभासदों की अनदेखी से मुकाम तक नहीं पहुंच सके हैं। कोरोना काल में भी नगर पंचायत का इतना बुरा हाल है जिसका कोई जवाब नहीं है। जहां सामुदायिक शौचालय में ताले लटके रहते हैं,इस वजह से नगर पंचायत वासी व अन्य जरूरतमंद लोग इस सुविधा का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।

loksabha election banner

नगर पंचायत फतेहपुर चौरासी को दस सर्वश्रेष्ठ नगर पंचायतों में गिना जाता है और इतना ही नहीं फतेहपुर चौरासी नगर पंचायत को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है। लेकिन यह केवल दस्तावेजों में ही सिमटकर रह गया है। कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए लोग साफ सफाई करके जीवन यापन कर रहे हैं, लेकिन नगर पंचायत फतेहपुर चौरासी में नगरवासी खुले में शौच जाने के लिए मजबूर है क्योंकि नगर पंचायत के शौचालय में ताला लटकता रहता है। आवाज उठाने को मजबूर मोहल्लावासी अध्यक्ष के आगे नतमस्तक हो जाते है,और आवाज उठाने में बेबस है। फिरोजनगर मोहल्ले वासियों ने बताया कि एक तो कोरोना जैसी महामारी के चलते हम लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं लेकिन शौचालय करीब पांच माह से बंद होने के कारण हम सभी को खुले में शौच के लिए बाहर जाना पड़ता है। वहीं अधिशासी अधिकारी संतोष चतुर्वेदी ने बताया कि शौचालय में पानी की लीकेज की समस्या होने के कारण शौचालय बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.