Move to Jagran APP

दीपावली व अयोध्या मुद्दे पर एसपी ने थानेदारों को चेताया

दीपावली त्योहार पर बाजारों में भीड़भाड़ अधिक होती है। इसका फायदा उठाते हुए अराजकतत्व किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 07:29 PM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 06:27 AM (IST)
दीपावली व अयोध्या मुद्दे पर एसपी ने थानेदारों को चेताया
दीपावली व अयोध्या मुद्दे पर एसपी ने थानेदारों को चेताया

जागरण संवाददाता, उन्नाव : दीपावली त्योहार पर बाजारों में भीड़भाड़ अधिक होती है। इसका फायदा उठाते हुए अराजकतत्व किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। त्योहार के साथ ही राम मंदिर मुद्दे पर फैसले की घड़ी नजदीक आने से विशेष सावधानी बरती जाए। लगातार अलर्ट रहने और निरंतर गश्त करने के लिए भी ताकीद किया गया। यह निर्देश पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने मातहतों के साथ बैठक आयोजित कर दिये।

loksabha election banner

एसपी एमपी वर्मा और एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में थानेदारों और अन्य मातहतों के साथ बैठक आयोजित की। अधिकारियों ने कहा कि दीपावली पर सभी थानाध्यक्ष अपने क्षेत्र में अराजक तत्वों पर विशेष निगाह रखें। भीड़ भाड़ वाले स्थानों और बाजारों में लगातार गश्त करें। कहाकि अयोध्या में राम मंदिर फैसला जल्द ही आना है इसे देखते हुए कहीं भी कानून व्यवस्था बिगड़ने ना पाए इसका ध्यान रखा जाए। साथ ही त्योहार पर सभी लोग अलर्ट रहें और क्षेत्र के अराजकतत्वों को चिन्हित कर उन पर नजर बनाए रखें। इस मौके पर एसपी, एएसपी के अलावा सभी सीओ और थानेदार भी मौजूद रहे।

---------------

फड़ सजे तो भुगतेंगे चौकी प्रभारी

- दीपावली आते ही जिले भर में जुए के फड़ सजने लगे हैं। फड़ों पर जुआरी दांव लगाते हैं और इसमें आमजन से लेकर हाईप्रोफाइल लोग भी किस्मत आजमाते हैं। फड़ों पर निगरानी रखने और जुआं न होने देने की बात कहते हुए एसपी ने मातहतों के पेंच कसे। कहा कि किसी हाल मे फड़ न चलने पाएं। जुआरियों के साथ कतई नरमी न बरतें। अगर किसी क्षेत्र में जुएं का अड्डा संचालित होता है तो संबंधित चौकी प्रभारी व बीट दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.