Move to Jagran APP

मानदेय न मिलने पर सफाई कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

संवाद सूत्र औरास दो महीने से मानदेय न मिलने से नाराज सफाईकर्मियों ने गुरुवार को कार्य बहि

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 05:26 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 06:19 PM (IST)
मानदेय न मिलने पर सफाई कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार
मानदेय न मिलने पर सफाई कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

संवाद सूत्र, औरास : दो महीने से मानदेय न मिलने से नाराज सफाईकर्मियों ने गुरुवार को कार्य बहिष्कार कर नगर पंचायत कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। कार्य बहिष्कार से किसी भी वार्ड में सफाई नहीं हुई। प्रदर्शन के दौरान जब ईओ ने कर्मचारियों को हटाने की बात की तो सफाई कर्मी और भड़क गए। सफाई कर्मियों ने डीएम से शिकायत करने की बात कही।

loksabha election banner

नगर पंचायत औरास में कार्यरत आउटसोर्सिंग व संविदा कर्मचारियों को दो महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक मानदेय नहीं दिया गया है, जिससे नाराज सफाईकर्मियों ने बुधवार को अपनी आवाज उठाई थी तो गुरुवार को करीब 40 सफाई कर्मियों ने एकजुट हो कार्य का बहिष्कार कर दिया। धरना करीब 6 घंटे तक चला। करीब दो बजे ईओ मनोज कुमार व चेयरमैन राकेश कुमार ने धरना प्रदर्शन कर रहे सफाईकर्मियों से बात की, उन्होंने कहा कि शासन से ग्रांट नहीं मिल रही है। इस बीच ईओ ने प्रदर्शन करने वाले लोगों की छंटनी की बात कही जिस पर सफाईकर्मियों ने जिलाधिकारी से शिकायत करने को कहा। इसी बीच मौके पर पहुंचे सभासद अजय श्रीवास्तव ने बताया कि सभी सभासद काम करने वाले सफाईकर्मियों के साथ हैं। एसडीएम हसनगंज प्रदीप कुमार वर्मा ने बताया कि सभी सफाईकर्मियों का दो महीने का भुगतान तीन दिन के भीतर करने के लिए ईओ को निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.