Move to Jagran APP

कायाकल्प अवार्ड के स्वमूल्यांकन की परखी हकीकत

कायाकल्प अवार्ड की दौड़ में जिला पुरुष अस्पताल ने भी नामांकन कराया है। इसके लिए स्व मूल्यांकन कर जो अंक दिए हैं उनकी हकीकत परखने के लिए सोमवार को दो सदस्यीय डिवीजनल कंसलटेंट की टीम जिला अस्पताल पहुंची। स्वास्थ्य सेवाओं से लेकर स्टाफ तक के कार्यों की हकीकत परखने के साथ साफ सफाई और अन्य सुविधाओं को भी देखा। टीम अपना मूल्यांकन कर एनएचएम निदेशक को रिपोर्ट भेजेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 07:51 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 06:26 AM (IST)
कायाकल्प अवार्ड के स्वमूल्यांकन की परखी हकीकत
कायाकल्प अवार्ड के स्वमूल्यांकन की परखी हकीकत

जागरण संवाददाता, उन्नाव : कायाकल्प अवार्ड की दौड़ में जिला पुरुष अस्पताल ने भी नामांकन कराया है। इसके लिए स्व मूल्यांकन कर जो अंक दिए हैं उनकी हकीकत परखने के लिए सोमवार को दो सदस्यीय डिवीजनल कंसल्टेंट की टीम जिला अस्पताल पहुंची। स्वास्थ्य सेवाओं से लेकर स्टाफ तक के कार्यों की हकीकत परखने के साथ साफ सफाई और अन्य सुविधाओं को भी देखा। टीम अपना मूल्यांकन कर एनएचएम निदेशक को रिपोर्ट भेजेगी।

loksabha election banner

एनएचएम निदेशक के निर्देश पर डिवीजन कंसल्टेंट डॉ. सीमा और डॉ. नाजिया पूर्वाह्न लगभग 11330 बजे जिला अस्पताल पहुंची। जहां उन्होंने मैनेजर आरिफ के साथ साफ सफाई और मरीजों को मिल रही सेवाओं की हकीकत मरीजों और तीमारदारों से जानी। इसके बाद स्टाफ नर्स व सफाई कर्मचारियों से कार्यपद्धति के संबद्ध में भी जानकारी जुटाई। डॉ. सीमा ने कहा कि कायाकल्प अवार्ड के लिए जो स्व मूल्यांकन रिपोर्ट गई थी उसकी क्रास चेकिग की है। मैं अपने मूल्यांकन की रिपोर्ट निदेशक को दूंगी। अभी प्रदेश स्तरीय टीम एक बार और मूल्यांकन करेगी उसकी रिपोर्ट के आधार पर जो अंक मिलेंगे उससे कायाकल्प अवार्ड के लिए अस्पताल चयनित किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.