Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचिंग गिरोह, चारी का सामान बरामद

जागरण संवाददाता, उन्नाव : गंगाघाट थाना क्षेत्र में हो रही चेन स्नै¨चग की घटनाओं पर रोक लग

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:43 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 11:43 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचिंग गिरोह, चारी का सामान बरामद
पुलिस के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचिंग गिरोह, चारी का सामान बरामद

जागरण संवाददाता, उन्नाव : गंगाघाट थाना क्षेत्र में हो रही चेन स्नै¨चग की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए लगाई गई आईजी की स्पेशल टीम ने चेन स्नै¨चग करने वाले तीन शातिरों को पकड़ा। शातिरों के पास से टीम ने महिलाओं से छीनी गई दो चेन व गंगाघाट क्षेत्र के एक घर में हुई चोरी का माल बरामद किया है। टीम ने हिरासत में लिए गए शातिरों को माल के साथ गंगाघाट पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये व आइजी रेंज लखनऊ की ओर से 25 हजार रुपये पुरस्कार की घोषणा की।

loksabha election banner

आपराधिक वारदातों पर रोक लगाने और वांछितों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई आइजी की स्पेशल टीम ने तीन शातिरों की गिरफ्तारी कर बड़ी सफलता हासिल की है। क्षेत्र में आए दिन हो रही घटनाओं पर सख्त आइजी लखनऊ सुजीत पांडेय ने स्पेशल टीम को खुलासे में लगाया था। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में गुरुवार को एसपी हरीश कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गंगाघाट पुलिस व स्पेशल टीम ने किसी घटना को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार तीन संदिग्धों को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए लुटेरे मनीष ¨सह, जयदीप ¨सह और छोटू उर्फ अनुज ¨सह चंदेल ने गंगाघाट क्षेत्र में अंजाम दी गई दो चेन स्नै¨चग की घटनाएं और एक चोरी घटना कबूल की। पुलिस ने लुटेरों की निशानदेही पर लूट का माल बरामद किया है। खुलासे में आईजी की स्पेशल टीम में उपनिरीक्षक एनुद्दीन, कां रोहित शर्मा, मो. शमीम, आन्नदमणि ¨सह, रामनिवास शुक्ला व गंगाघाट थानाध्यक्ष हरप्रसाद आहिरवार शामिल रहे।

.............

एक्सपर्ट बाइक चालक है मनीष

- पुलिस पूछताछ में पकड़े गए लुटेरों ने बताया कि मनीष बाइक चलाने में एक्सपर्ट था। इसलिए वह घटना के वक्त बाइक चलता था और पीछे झपट्टा मारने के लिए जयदीप ¨सह व छोटू उर्फ अनुज ¨सह बैठता था। कई बार पीछे बैठने वालों में अदला-बदली होती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.