Move to Jagran APP

मरीजों को मिलेंगे अतिरिक्त कंबल और जलेगा अलाव

जागरण संवाददाता, उन्नाव : डीएम ने लगभग दस दिन पूर्व जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर मरीजों

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 11:43 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 11:43 PM (IST)
मरीजों को मिलेंगे अतिरिक्त कंबल और जलेगा अलाव
मरीजों को मिलेंगे अतिरिक्त कंबल और जलेगा अलाव

जागरण संवाददाता, उन्नाव : डीएम ने लगभग दस दिन पूर्व जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर मरीजों को दो कंबल देने और अलाव जलवाने का निर्देश दिया था। इसके बाद भी स्वास्थ्य प्रशासन सोता रहा। छह दिन पूर्व जागरण ने हकीकत का खुलासा किया, जिसके बाद सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के आला अफसर नींद से जागे। सीएमओ ने मरीजों और तीमारदारों को ठंड से बचाने के लिए दो कंबल देने और अलाव जलवाने का निर्देश जारी किया है।

loksabha election banner

जागरण ने 18 दिसंबर के अंक में मरीजों की एक कंबल में गुजरती सर्द रात शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित की। जिस पर शासन ने सीएमओ से जवाब तलब किया। उसके बाद सीएमओ डॉ. लालता प्रसाद ने सीएचसी-पीएचसी के एमओआइसी को पत्र जारी कर निर्देश दिया है कि अलाव जलवाएं और भर्ती मरीजों को अतिरिक्त कंबल दिए जाएं।

............

कबाड़ को कराएं नीलाम

- सीएचसी-पीएचसी पर जमा निष्प्रयोज्य सामग्री और अन्य कबाड़ को नीलाम कराने का निर्देश विशेष सचिव ने जारी किया। सीएमओ डॉ. लालता प्रसाद ने सभी एमओआइसी को निर्देश दिया है कि वह अपने अस्पतालों के कबाड़ एवं निष्प्रयोज्य सामग्री का निस्तारण पंद्रह दिन में कराएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.