Move to Jagran APP

दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत

संवाद सूत्र गंजमुरादाबाद बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दो ट्रकों में हु

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 05:39 PM (IST)
दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत
दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद : बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दो ट्रकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में एक के परिचालक की मौत हो गई। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गंजमुरादाबाद क्षेत्र के मोहल्ला तालाब निवासी 22 वर्षीय सलमान पुत्र अबरार ट्रक पर परिचालक का काम करता था। शनिवार देररात वह नगर के ही निवासी चालक सुधीर पुत्र पुत्तनलाल के साथ एक ट्रक में यूकेलिप्टस की लकड़ियां लादकर मल्लावां से गंजमुरादाबाद आ रहा था। तभी हरदोई-उन्नाव मार्ग पर गांव सुल्तानपुर के पास एक होटल के पास सामने से आ रहे कंटेनर से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में सलमान की मौत हो गई और चालक सुधीर घायल हो गया। मृतक के भाई अफसार की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद भाग रहे कंटेनर और चालक सुनील पुत्र राजाराम निवासी उसरैना थाना खरियावां फतेहपुर को मल्लावां पुलिस के सहयोग से पकड़ा गया है।

---------

अनियंत्रित ट्रक चाय व पंचर दुकान में घुसा, उड़े परखचे

संसू, भगवंतनगर: बिहार थानाक्षेत्र के सुमेरपुर-बक्सर मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप पर राकेश शुक्ला की पान की गुमटी व रविराज की पंचर बनाने की दुकान थी। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे सुमेरपुर से बक्सर जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिग तोड़ते हुये दुकानों में घुस गया। गनीमत रही कि रविवार को होने लॉकडाउन के चलते वहां कोई नहीं था। इससे बड़ा हादसा बच गया। पीड़ितों के अनुसार घटना से करीब 80 हजार का नुकसान हुआ है। साथ ही उनके परिवारों की रोजी रोटी का सहारा भी छिन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक कब्जे में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.