Move to Jagran APP

उन्नाव रोडवेज बस डिपो के वर्कशाप में 23 लाख की लूट

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर दही चौकी स्थित रोडवेज वर्कशाप को रविवार रात बदमाशो ने निशाना बना कैशियर समेत तीन को घायल कर 23.10 लाख रुपये लूट लिए।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 10 Dec 2017 10:53 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2017 11:27 PM (IST)
उन्नाव रोडवेज बस डिपो के वर्कशाप में 23 लाख की लूट
उन्नाव रोडवेज बस डिपो के वर्कशाप में 23 लाख की लूट

उन्नाव (जेएनएन)। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर दही चौकी स्थित रोडवेज वर्कशाप को रविवार रात बदमाशो ने निशाना बना कैशियर समेत तीन को घायल कर 23.10 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर बदमाश कैश रूम में सभी को बंदकर भाग निकले। घायलों के शोर मचाने पर अन्य कर्मियों ने 100 नंबर की मदद ली। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने गेट बंद कराकर घटना की जांच शुरू की है। वर्कशाप के सभी कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। सुराग तलाशने के लिए पुलिस ने फील्ड यूनिट टीम को बुलाया है। एसपी भी मौके पर पहुंची है।

loksabha election banner

उन्नाव रोडवेज बस डिपो से संचालित सभी बसों की आमदनी का रुपया बैंक बंद होने के कारण दो दिन से रोडवेज वर्कशाप के कैश रूम में ही जमा किया जा रहा था। रविवार शाम लगभग 7.30 बजे करीब एक नकापोश समेत तीन शसस्त्र बदमाश मेन गेट से अंदर घुस गए और जीने के रास्ते ऊपरी तल पर स्थित कैशियर कक्ष में पहुंच गए। बिना कोई समय गवांए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में तमंचा निकाल कैशियर दयाराम, लिपिक राजकिशोर और परिचालक प्रभाकर अवस्थी की कनपटी पर लगा दिया और किसी तरह की हरकत करने पर जान से मारने की धमकी देकर अलमारी की चाबी छीन ली। विरोध करने पर कैशियर दयाराम को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने अलमारी के लाकर में रखा 23.60 लाख रुपये कब्जे में ले लिया और बाहर से दरवाजा बंदकर भाग निकले। भागने में 50 हजार की एक गड्डी और तमंचा नीचे गिर गया। बदमाशों के जाते ही कैशियर समेत अन्य के शोर मचाने पर वर्कशाप के अंदर मौजूद अन्य कर्मियों ने सभी को कमरे से बाहर निकाला और 100 नंबर पर जानकारी दी। कुछ ही देर बाद भारी फोर्स मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की है। कप्तान पुष्पांजलि भी मौके पर पहुंची हैं। घटना में वर्कशाप के ही किसी कर्मी की मिलीभगत की आशंका जताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.