उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बांगरमऊ क्षेत्र में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में बिहार के झंझारपुर लोकसभा सीट के निर्दलीय प्रत्याशी की भाभी की जान जोखिम में पड़ गई। प्रत्याशी समेत तीन अन्य को भी चोटें आई है। प्रपत्रों में कमी से नामांकन पर्चा खारिज होने के बाद प्रत्याशी अपनी भाभी और अन्य के साथ कार से गाजियाबाद घर जा रहे थे। प्रत्याशी को झपकी आने पर कार बेकाबू हो डिवाइडर से टकरा पलट गई।

बिहार राज्य के जिला व थाना मधुबनी के बनिगवां गांव निवासी रामानंद सर्वजन लोक जनशक्ति पार्टी (SLJP) के नेता है। वर्तमान में वह गाजियाबाद थाना सिहानी के राजनगर एक्सटेंशन में परिवार के साथ रह रहे हैं। रामानंद ने बिहार राज्य की झंझारपुर लाेकसभा सीट से टिकट मांगा था। टिकट न मिलने पर उन्होंने चार अप्रैल को निर्दलीय नामांकन पर्चा दाखिल किया। प्रपत्रों में कमी होने से पर्चा खारिज हो गया, जिस पर वह गांव से सोमवार को अपनी भाभी मीरा सिंह, दोस्त हेमंत मिश्र और बेचन सिंह के साथ कार से गाजियाबाद को निकले थे।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सिरधरपुर गांव के सामने रेस्ट एरिया के पास कार चला रहे रामानंद को अचानक झपकी आ गई, जिससे कार बेकाबू हो डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में रामानंद की भाभी मीरा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गईं, जबकि रामानंद समेत अन्य को मामूली चोट आई हैं। यूपीडा की एंबुलेंस से मीरा सिंह को लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया। रामानंद भी लखनऊ ट्रामा सेंटर साथ पहुंचे। उन्होंने भाभी की हालत स्थिर बताई है।

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप