Move to Jagran APP

बिन बकरा मने बकरीद तो दीपावली पर नहीं छूटेंगे पटाखे : साक्षी

जागरण संवाददाता उन्नाव विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 12:49 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 12:49 AM (IST)
बिन बकरा मने बकरीद तो दीपावली पर नहीं छूटेंगे पटाखे : साक्षी
बिन बकरा मने बकरीद तो दीपावली पर नहीं छूटेंगे पटाखे : साक्षी

जागरण संवाददाता, उन्नाव : विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने फेसबुक पर प्रदूषण को लेकर पटाखा नहीं जलाने के संदेशों पर टिप्पणी कर तीखा तंज कसा है। उन्होंने कमेंट में कहा है कि जिस दिन बिना बकरा के बकरीद मनाई जाएगी, उसी दिन से बिना पटाखों के दीपावली भी मनाई जाने लगेगी। इसलिए प्रदूषण के नाम पर पटाखों को लेकर ज्यादा ज्ञान नहीं झोका जाए। सांसद की ओर से फेसबुक पोस्ट पर किए गए इस कमेंट को उनके समर्थक जमकर लाइक कर रहे हैं। हालांकि, दिल्ली में मौजूद सांसद से जब फोन पर इसको लेकर बात करने की कोशिश की गई तो संपर्क नहीं हो सका। बता दें उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज इससे पहले भी कई बयान दे चुके है जिसको लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहते है। इसकी गिनती भाजपा के फायर फायर ब्रांड नेता के रूप में की जाती है। उन्होंने फिर से दीपावली पर्व में पटाखे छुड़ाए जाने को अपना मत रखा। फेसबुक पोस्ट पर पटाखों को लेकर प्रदूषण होने को लेकर लोगों से ज्यादा ज्ञान नहीं देने को कहा है।

loksabha election banner

------

सांसद साक्षी महाराज भी कोरोना पॉजिटिव

उन्नाव : भाजपा के फायर ब्रांड नेता उन्नाव सांसद साक्षी महाराज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने फेसबुक पर इसको लेकर संदेश दिया है। उन्होंने संपर्क में आने वाले अपने करीबियों को भी कोरोना का टेस्ट कराने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार, होम आइसोलेट रहूंगा। बताया कि उन्होंने दिल्ली में कोविड जांच कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.