मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण टीम, उन्नाव: रविवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। सदर कोतवाली, बांगरमऊ, बिहार और गंगाघाट क्षेत्र में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

हादसा एक: लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली क्षेत्र के गदनखेड़ा बाईपास से लखनऊ की ओर रविवार शाम 6 बजे करीब हमीरपुर डिपो की रोडवेज ने कानपुर की ओर जा रहे लोडर को पीछ से टक्कर मार दी। हादसे में लोडर चालक गोविद 31 पुत्र तुलसीराम ग्राम अरेर खुर्द रसूलाबाद आसीवन की मौत हो गई। जबकि साथ बैठे लोग मौके से भाग निकले। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

हादसा दो: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के संडीला रोड पर खंभौली गांव के सामने ट्रक और टेपों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में शुक्लागंज एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बुजुर्ग रमई 50, निवासी अशायस बांगरमऊ की मौत हो गई, जबकि टेंपो सवार रामदास, इस्लामुद्दीन निवासी गुलरिया समेत पांच लोग घायल हो गए। बुजुर्ग की मौत से उसकी नेत्रहीन पत्नी रामदेई का रो-रोकर बुरा हाल रहा। उसे यह समझ नहीं आ रहा था कि पति की मौत के बाद उसकी जिदगी आगे कैसे बढ़ेगी।

हादसा तीन: बिहार थाना क्षेत्र के ग्राम बजौरा निवासी नंदलाल (62) कस्बा स्थित पेट्रोल पंप पर सफाई का काम करता था। रविवार सुबह वह पंप की सफाई करने के बाद साइकिल से घर बजौरा जा रहा था। पंप से 100 मीटर की दूरी पर रायबरेली की ओर जा रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। सुमेरपुर पीएचसी में उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ भाग निकला।

हादसा चार: गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मरहला चौराहा पर शनिवार देर रात लगभग डेढ़ बजे टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। हादसे में टेंपो सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि घायल बबलू निवासी मैनीखेड़ा सदर कोतवाली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की जेब में पुलिस को एक आधार कार्ड मिला, जिसमें चंद्रिका पुत्र तुलाराम निवासी पीपरखेड़ा गैर-एहतमाली लिखा मिला।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप