Move to Jagran APP

दो पक्षों में हुई मारपीट में दंपती समेत चार लहूलुहान

घर के सामने बाइक स्टंटबाजी का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। बाइक सवार युवकों ने अपने 15-20 साथियों के साथ घर में चढ़ाई पर पूरे परिवार को जमकर पीटा ही नहीं दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिग भी की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2019 06:30 AM (IST)
दो पक्षों में हुई मारपीट में दंपती समेत चार लहूलुहान
दो पक्षों में हुई मारपीट में दंपती समेत चार लहूलुहान

संवाद सहयोगी, बांगरमऊ : घर के सामने बाइक स्टंटबाजी का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। बाइक सवार युवकों ने अपने 15-20 साथियों के साथ घर में चढ़ाई पर पूरे परिवार को जमकर पीटा ही नहीं दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिग भी की। पीड़ित पक्ष के पलटवार पर दूसरे पक्ष के एक युवक को भी गंभीर चोट आई। उधर घायल पीड़ित पक्ष की तीन लोगों में एक की हालत गंभीर होने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल रेफर किए गए युवक के गोली लगने का हल्ला रहा पर पुलिस द्वारा मेडिकल में गोली की पुष्टि न किए जाने की बात कह दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

घूरे टोला निवासी सरवर पुत्र अली जान का आरोप है कि उसके घर के सामने रोजना क्षेत्र के ग्राम मऊ निवासी तौहीद पुत्र इसरार तेज गति से बाइक निकालता और साथियों के साथ स्टंट करता था। सोमवार देर शाम को भी उसने ऐसा ही किया। उसे जब टोका गया तो उसने 15-20 साथियों को बुला घर पर चढ़ाई कर मारपीट व फायरिग की। मारपीट में उसकी पत्नी मोमिना व पुत्र सुहैल घायल हो गए। उधर रात में सरवर के घर पर हो रहे उपद्रव को देख मोहल्ले के लोगों ने मोर्चा संभाला तो सरवर की ओर से किए गए पलटवार में तौहीद के भाई सुफील घायल हो गया। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती हमलावर भाग निकले। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सरवर उसकी पत्नी व बेटे को सीएचसी भेजा, जहां से सरवर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सरवर की तहरीर पर पुलिस तौहीद, सुफील, पुत्र इसरार व इनके साथी नूरआलम ,रिजवान, इरफान, दानिश, शाहिल, सादिक समेत 11 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और फायरिग का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के तौहीद पुत्र इसरार ने सरवर, सुहैल, शाहरुख व शादाब व चार अज्ञात लोगों पर रास्ते से निकलते समय अभद्रता और तब्बल से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दूसरे पक्ष से घायल सुफील को भी जिला अस्पताल रेफर किया है। प्रभारी निरीक्षक अरविद सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.