Move to Jagran APP

तालाब की जलकुंभी में फंसकर डूबा किसान, मौत

संवाद सूत्र गंजमुरादाबाद मवेशियों को पानी पिलाने गया किसान तालाब की जलकुंभी में फंसकर डू

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 07:51 PM (IST)
तालाब की जलकुंभी में फंसकर डूबा किसान, मौत
तालाब की जलकुंभी में फंसकर डूबा किसान, मौत

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद : मवेशियों को पानी पिलाने गया किसान तालाब की जलकुंभी में फंसकर डूब गया। काफी प्रयास के बाद भी ग्रामीण उसे बाहर नहीं निकाल सके। इस पर गोताखोरों की मदद लेकर करीब 20 घंटे बाद उसका शव बाहर निकाला गया।

loksabha election banner

थाना व ग्राम बेहटा मुजावर निवासी 40 वर्षीय किसान कमलेश कुमार गुरुवार शाम गांव के निकट स्थित तालाब में अपनी भैंस को पानी पिलाने गया था। जहां से कुछ समय बाद भैंस वापस लौट गई लेकिन कमलेश घर नहीं आया। इस पर स्वजन को संदेह हुआ तो ग्रामीणों के साथ उन लोगों ने कमलेश की खोजबीन शुरू की। इसपर पता चला कि वह तालाब में घुसा था लेकिन वापस नहीं आया। इससे देर रात तक ग्रामीण उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह शुक्लागंज से गोताखोर को बुलाया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद अपराह्न एक बजे गोताखोर ने गहराई में जलकुंभी के बीच फंसे कमलेश के शव को बाहर निकाला। शव देख स्वजन में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों का कहना है कि तालाब भीषण जलकुंभी से पटा है। इससे पानी में घुसी भैंस को निकालने के लिए वह जैसे ही तालाब में घुसा होगा, जलकुंभी के जाल में फंस गया और बाहर नहीं निकल सका होगा, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। मृतक कमलेश के चार पुत्र अजय (14), विजय (12), दिग्विजय (8), संजय (6) और एक 18 वर्षीय पुत्री कोमल व पत्नी गुड़िया का रो-रो कर बुरा हाल रहा। मृतक कमलेश खेती किसानी व पशुपालन करता था। थाना प्रभारी अमरनाथ सिंह ने बताया है कि प्रकरण की जांच की जा रही है। डूबने से मौत होने की बात सामने आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.