Move to Jagran APP

डॉक्टर और एलटी मिले नदारद, रोका वेतन

सीएमओ ने गुरुवार को मियागंज सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। एक डॉक्टर व एक लैबटेक्नीशियन अनुपस्थित मिले जिस पर दोनों का वेतन रोकने का आदेश जारी किया। निरीक्षण के दौरान एक स्टाफ नर्स की मरीजों के तीमारदारों ने शिकायत की जिस पर सीएमओ ने उसका स्पष्टीकरण मांगा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:39 AM (IST)
डॉक्टर और एलटी मिले नदारद, रोका वेतन
डॉक्टर और एलटी मिले नदारद, रोका वेतन

जागरण संवाददाता, उन्नाव : सीएमओ ने गुरुवार को मियागंज सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। एक डॉक्टर व एक लैब टेक्नीशियन अनुपस्थित मिले, जिस पर दोनों का वेतन रोकने का आदेश जारी किया। निरीक्षण के दौरान एक स्टाफ नर्स की मरीजों के तीमारदारों ने शिकायत की, जिस पर सीएमओ ने उसका स्पष्टीकरण मांगा है।

loksabha election banner

सीएमओ डॉ. लालता प्रसाद गुरुवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे मियागंज सीएचसी पहुंचे। उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर चेक किया। डॉ. शोएब की तीन और चार सितंबर की सीएल लगी थी जबकि वह आज भी अस्पताल नहीं आए थे इस पर सीएमओ ने उन्हें अनुपस्थित कर दिया। हालांकि वह करीब डेढ़ बजे अस्पताल पहुंच गए जिस पर सीएमओ स्पष्टीकरण देने को कहा। इसी तरह एलटी सुभाष चंद्र अनुपस्थित मिले उनका भी वेतन रोका गया है। इसके बाद सीएमओ ने ओपीडी चेक की। जहां बुखार के मरीजों से वार्ड फुल मिला। लेबर रूम और जेएसवाई वार्ड में निरीक्षण के दौरान साफ सफाई नहीं मिली इसके साथ ही तीमारदारों ने वहां कार्यरत एक स्टाफ नर्स पर वसूली और बाहर मरीज भेजने का आरोप लगाया जिस पर सीएमओ ने स्टाफ नर्स का स्पष्टीकरण मांगा है। निरीक्षण के समय स्वास्थ्य शिक्षा सूचनाधिकारी लाल बहादुर यादव भी उनके साथ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.