Move to Jagran APP

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी, बांगरमऊ : भठियापुर गांव में हैंडपंप की बो¨रग कर रहे तीन मजदूर ऊपर से ि

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 07:42 PM (IST)
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मजदूर की मौत
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी, बांगरमऊ : भठियापुर गांव में हैंडपंप की बो¨रग कर रहे तीन मजदूर ऊपर से निकली एचटी लाइन की चपेट में आ गए। लोहे का पाइप ऊपर निकले तार में छूने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई, जबकि मृतक के पिता समेत दो गंभीर रूप से झुलस गए। अफरातफरी के बीच सभी को सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर गांव निवासी उमाशंकर पुत्र मैकू बो¨रग करने का काम करता है। बुधवार को वह अपने बेटे कौशल, पवन और गांव के ही जयपाल पुत्र विक्रम, रंजीत पुत्र प्रकाश के साथ क्षेत्र के भठियापुर गांव में शरीफ के घर के बाहर बो¨रग कर रहा था। देर शाम अंधेरा होने से बो¨रग के दौरान वह ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन को देख नहीं पाए और पाइप तार में छू गया। पाइप को पकड़े खड़ा उमाशंकर, उसका पुत्र कौशल और जयपाल करंट की चपेट में आ गए। चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने डंडा और अन्य साधनों से तीनों को पाइप से अलग किया। कौशल की मौके पर मौत हो गई जबकि उमाशंकर और जयपाल गंभीर रूप से झुलस गए। ग्रामीणों ने सभी को सीएचसी पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बेटे की मौत और पिता की हालत गंभीर होने से परिवार के लोग चीख उठे। सभी उमाशंकर के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.