Move to Jagran APP

युवक व किशोरी के शव फंदे से लटकते मिले

जागरण टीम उन्नाव सोमवार को जिले के माखी व आसीवन थानाक्षेत्रों में दो लोगों ने फांसी लगाकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 06:56 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 06:56 PM (IST)
युवक व किशोरी के शव फंदे से लटकते मिले
युवक व किशोरी के शव फंदे से लटकते मिले

जागरण टीम, उन्नाव: सोमवार को जिले के माखी व आसीवन थानाक्षेत्रों में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसमें माखी में एक किशोरी का शव घर के बाहर फंदे से लटकता मिला। वहीं आसीवन में स्वजन ने नाराज होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। जानकारी पर पहुंची संबंधित थानों की पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

prime article banner

आसीवन थानाक्षेत्र के गांव बदुल्लाखेड़ा निवासी गिरजाशंकर पुत्र रामकुमार किसी बात से स्वजन से नाराज हो गया। इससे उसने गांव से 500 मीटर दूर कसाई वाले आम के बाग में फांसी लगा ली। ग्रामीणों ने शव लटका देख स्वजन को सूचना दी। सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। स्वजन ने बताया कि वह दो भाई व दो बहनों में छोटा था। उसकी दो साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी माही सहित सभी स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा। एसओ अनुराग सिंह ने बताया कि स्वजन ने अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। वहीं माखी थानाक्षेत्र के डीहा गांव निवासी बजरंगी की 13 वर्षीय बेटी वंशिका ने अज्ञात कारणों से घर के बाहरी हिस्से में लगे गेट के कुंडे में फंदे से लटककर फांसी लगा ली। उस समय स्वजन घर के भीतर थे। ग्रामीणों ने शव लटका देखा तो शोर मचाया। जिस पर स्वजन वहां आए और बेटी का शव देख सूचना पुलिस को दी। सोमवार को पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसओ राज कुमार ने बताया कि स्वजन ने इसे लेकर कोई आरोप नहीं लगाया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK