Move to Jagran APP

Blast in Bag of Crackers : उन्नाव के मौरावां में पटाखों से भरे बैग में ब्लास्ट से युवक की मौत, बहन गंभीर

Blast in Bag of Crackers उन्नाव में रायबरेली निवासी युवक पटाखों से भरा बैग लेकर मोपेड पर बहन के साथ जा रहा था। मोपेड के स्पीड ब्रेकर पर उछलने से पटाखों से भरे बैग में अचानक विस्फोट हो गया। मोपेड चला रहे युवक के चीथड़े उड़ गए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 11:15 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 11:16 AM (IST)
Blast in Bag of Crackers : उन्नाव के मौरावां में पटाखों से भरे बैग में ब्लास्ट से युवक की मौत, बहन गंभीर
अचानक स्पीड ब्रेकर आने से मोपेड उछली और उसमें लदे पटाखों में विस्फोट हो गया

उन्नाव, जेएनएन। दीपावली का पर्व करीब आने के साथ ही पटाखों का अवैध कारोबार तेजी से चल रहा है। उन्नाव के मौरावां में मोपेड पर पटाखों भरे बैग में विस्फोट होने से युवक के चीथड़े उड़ गए जबकि उसके साथ बैठी बहन गंभीर रूप से घायल है।

prime article banner

उन्नाव में रायबरेली निवासी युवक सुबह पटाखों से भरा बैग लेकर मोपेड पर बहन के साथ जा रहा था। इसी बीच मोपेड के स्पीड ब्रेकर पर उछलने से पटाखों से भरे बैग में अचानक विस्फोट हो गया। धमाका इतना तेज था कि मोपेड चला रहे युवक के चीथड़े उड़ गए। पीछे बैठी उसकी बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें : Cracker Blast in Unnao: खंडहर में पटाखे फेंक भागे घरवाले, मो. मुस्लिम बगैर लाइसेंस बनाता था पटाखे

मौरावां थानाक्षेत्र के कूटीखेडा के पास मोपेड सवार भाई बहन सुबह पटाखे लादकर हिलौली की तरफ जा रहे थे। अभी यह लोग कूटीखेडा के पास ही पहुंचे थे कि अचानक स्पीड ब्रेकर आने से मोपेड उछली और उसमें लदे पटाखों में विस्फोट हो गया। इसमें युवक के चीथड़े उड़ गए और उसकी मौत हो गई। वहीं उसकी बहन का एक हाथ भी उड़ गया। महिला को गंभीर स्थित में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान 30 वर्षीय मुस्लिम पुत्र मुस्तकीम व घायल महिला की रोशनी निवासी हरदोईया थाना बछरावां जिला रायबरेली के रूप में कराई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.