Move to Jagran APP

बाइक सवारों ने तमंचा लगाकर दो युवकों को लूटा

जिले के दो अलग-अलग थानाक्षेत्रों में बाइक सवार लुटेरों ने दो युवकों को मारपीट कर लूट लिया। इसमें एक युवक को तमंचा लगाकर लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया और नकदी लेकर वह भाग निकले। वहीं दूसरे मामले में बाइक में टक्कर मारकर गिराकर युवक से लूट की। दोनों मामलों को एसपी ने गंभीरता से लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 08:12 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 06:24 AM (IST)
बाइक सवारों ने तमंचा लगाकर दो युवकों को लूटा
बाइक सवारों ने तमंचा लगाकर दो युवकों को लूटा

जागरण टीम, उन्नाव : जिले के दो अलग-अलग थानाक्षेत्रों में बाइक सवार लुटेरों ने दो युवकों को मारपीट कर लूट लिया। इसमें एक युवक को तमंचा लगाकर लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया और नकदी लेकर वह भाग निकले। वहीं दूसरे मामले में बाइक में टक्कर मारकर गिराकर युवक से लूट की। दोनों मामलों को एसपी ने गंभीरता से लिया है।

loksabha election banner

पहली घटना मंगलवार देर रात बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर हुई। इसमें बाइक सवार लुटेरों ने तमंचा लगाकर युवक से नकदी और कोरियर का सामान लूट लिया। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा गंजमुरादाबाद के मोहल्ला झंडा टोला निवासी अरशद पुत्र इरशाद बेग कोरियर कंपनी में काम करता है। उसने बताया कि देर रात वह सफीपुर कस्बा से घर लौट रहा था। हरदोई-उन्नाव मार्ग पर स्कूल के सामने पीछे से आ रहे बाइक सवार लुटेरों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह गिर पड़ा। इसके बाद लुटेरों ने उसे तमंचा लगा दिया और लूटपाट कर भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक अरविद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल के पास पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। दूसरी घटना में अचलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मानपुर गांव निवासी अनुज सिंह पुत्र हरिओम सिंह सिकंदरपुर कर्ण स्थित एक दुकान में कंप्यूटर ऑपरेटर है। रविवार शाम वह दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहा था। गांव के पास ही पांच युवकों ने उससे लूटपाट की। विरोध करने पर उसे पीटा। पुलिस द्वारा सुनवाई न करने पर पीड़ित ने बुधवार को एसपी से शिकायत की। एसपी ने उसे न्याय का आश्वासन देते हुए अचलगंज पुलिस को कार्रवाई के लिए आदेशित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.