उन्नाव, जागरण संवाददाता। लखनऊ से लोडर में पान मसाला लादकर चित्रकूट जा रहे चालक को देर रात मौरावां क्षेत्र में बंधक बना कार सवार बदमाशों ने रायबरेली के गुरुबख्शगंज के पास फेंक दिया और माल समेत लोडर लेकर भाग निकले। गुरुबख्शगंज थाना पुलिस की पूछताछ में चालक ने घटना मौरावां क्षेत्र की बताई। जिस पर पुलिस उसे मौरावां लेकर पहुंची और जांच शुरू की। सोमवार दोपहर एसपी और सीओ ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शीघ्र राजफाश की बात कही है।

बाराबंकी के लोनी कटरा निवासी रामसहांय पुत्र रामसुमिरन लोडर चलाकर परिवार का गुजारा चलाता है। रविवार रात उसने लखनऊ के नादरगंज स्थित एक पान मसाला एजेंसी से लोडर में माल लादा और चित्रकूट जाने के लिए निकला। रात लगभग एक बजे मौरावां-गुरुबख्शगंज मार्ग पर मौरावां के अकोहरी चाैराहा से आगे ठकुराइनखेड़ा गांव के सामने पीछे से कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर चालक को रोक लिया और मारपीट कर कार में डाल लिया। एक बदमाश ने लोडर को कब्जे में लिया और रायबरेली के गुरुबख्शगंज की चल लिए।

गुरुबख्शगंज से तीन किमी पहले त्रिवेदी का पुरवा गांव के पास चालक के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर नीचे फेंक दिया और लोडर लेकर भाग निकले। एक घंटे बाद रहागीर ने चालक को बंधक बना देख गुरुबख्शगंज थाना पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित चालक से जानकारी ली तो मामला मौरावां क्षेत्र का निकला। जिस पर गुरुबख्शगंज पुलिस उसे लेकर मौरावां आई।

घटना की जानकारी पर दोपहर में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, सीओ विक्रमाजीत सिंह थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। एसपी ने चालक से जानकारी लेने के बाद शीघ्र राजफाश का भरोसा दिया है। स्वाट सर्विलासं के अलावा तीन टीमें राजफाश के लिए गठित की है। पुलिस टीम मौरावां से गुरुबख्शगंज तक पेट्रोल पंप व अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। आईजी लक्ष्मी सिंह ने मौरावां थाना पहुंच एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना और एएसपी शशिशेखर सिंह से घटना के संबंध में जानकारी लेकर जल्द खुलासा कराने को कहा है।

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट