सुलतानपुर, संवादसूत्र। सुलतानपुर वाराणसी फोरलेन पर बुधवार की दोपहर बाइक सवार दंपति को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे महिला की मौत हो गई, जबकि पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी मे भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोडकर भाग गया। गुस्साए लोगो ने शव मार्ग पर रखकर आवागमन ठप कर दिया है। पुलिस उन्हें समझाने में जुटी है।

शव हाइवे पर रखकर लगाया जाम 

कोतवाली देहात के किरता का पूरा धरमगंज गांव निवासी मेवालाल पत्नी राजदेई को बाइक पर बैठाकर दोमुंहा चौराहे पर गए थे। करीब बारह बजे वह चौराहे से थाने की ओर जा रहे थे। ब्लाक संसाधन केन्द्र जाने वाली सड़क के सामने पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे राजदेई सड़क पर गिर गईं। ट्रक का पहिया चढ़ने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके पति सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको लोगों ने सीएचसी में भर्ती कराया है, जहां इलाज हो रहा है। दुर्घटना के बाद जाम लग गया। स्थानीय लोगों ने शव फोरलेन पर रख आवागमन ठप कर दिया है।

बेटे से मिलने थाने जा रहे थे दंपति

सप्ताह भर पहले धर्मगंज बाजार में चाय की दुकान को कुछ लोगों ने जला दिया था। इसमें मेवालाल के बेटे रज्जूलाल के खिलाफ आशंका के आधार पर दुकानदार ने नामजद तहरीर दी थी। इसी सिलसिले में पुलिस उसे थाने लाई थी। बुधवार को बेटे से मिलने तथा सीएचसी में दवा लेने उक्त दंपति जा रहे थे। वहां पहुंचने से पहले ही दुर्घटना में राजदेई की जान चली गई। देहात कोतवाल चंद्रभान वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही चालक की तलाश की जा रही है।

Edited By: Anurag Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट