सुलतानपुर, संवाद सूत्र। Road Accident in Sultanpur: मनीषा नौ माह के गर्भ से है। परिवार में जल्द ही खुशियां आने वाली थीं। इससे ठीक पहले शुक्रवार की रात काली रात बन गई। सड़क हादसे में पिता की मौत से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है।

कूरेभार के मालिन सराय गांव निवासी रमाशंकर चौहान पुत्र राम मनोरथ शुक्रवार को धनपतगंज बाजार से मजदूरी करके बाइक से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड से घर की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह चन्दीपुर गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही बांस लदी अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। इस हादसे में रमाशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से उनको जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रात आठ बजे उनकी मौत हो गई।

एसओ ने बताया कि दुर्घटना करने वाले चालक की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि रमाशंकर की पत्नी मनीषा नौ माह के गर्भ से है। इसलिये घर में महिलाओं को हादसे की सूचना नहीं दी गई। वहीं, मृतक के दो साल का बेटा है, जिसके सिर से पिता का साया उठ गया। मालूम हो कि ग्रामीण क्षेत्रों में अप्रशिक्षित चालक वाहनों को चला रहे, जिनके कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। पुलिस प्रशासन इस पर नियंत्रण लगाने में नाकाम है।

Edited By: Vikas Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट