सुलतानपुर : अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जो कि बुधवार रात व गुरुवार की सुबह घटित हुईं। दो लोग जख्मी भी हुए हैं, जिन्हें सीएचसी पहुंचाया गया। वहीं, दुर्घटनाग्रस्त एक वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस उसके चालक की तलाश कर रही है।

कुड़वार प्रतिनिधि के अनुसार अलीगंज मार्ग पर राजापुर गांव के निकट बारिकदेवन गांव निवासी जयकरन कोरी की साइकिल की दुकान है। वह रोजाना की तरह छप्पर के नीचे सो रहा था। देर रात कुड़वार की तरफ से अलीगंज की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप छप्पर में जा घुसी। वाहन की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि जयकरन की चारपाई व छप्पर को घसीटते हुए खेत में जाकर रुका। घटना में जयकरन की मौत हो गई। वहीं, आरोपित चालक वाहन छोड़कर भाग गया। प्रभारी थानाध्यक्ष रवि कुमार सिंह ने बताया कि वाहन को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सेमरी बाजार प्रतिनिधिक के अनुसार मोतिगरपुर के घनी का पुरवा निवासी रामरतन गुरुवार को साइकिल से दियरा की तरफ जा रहे थे। जयसिंहपुर के बरौंसा बाजार में रोडवेज बस ने रामरतन को टक्कर मार दी, जिससे उनकी दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, सिसौडा सेमरी बाजार निवासी बृजलाल गुरुवार सुबह साइकिल से जा रहे थे। टांडा-बांदा हाईवे पर बाहरपुर लहौटा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल हीरा सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इधर, देहात कोतवाली के कामतागंज पन्नाटिकरी निवासी भगवान प्रसाद पाठक धान की फसल को देखने जा रहे थे। पेट्रोल पंप के पास पीछे से आई तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसी क्रम में बाइक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, जिस पर सरफराज निवासी भदैंया सवार था। ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया।