सुलतानपुर, संवाद सूत्र। सोमवार की रात बाइक से घर लौट रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हेलमेट न पहनने के कारण दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भेजवाया गया और जांच पड़ताल की। जिला अस्पताल में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। 

जयसिंहपुर कोतवाली के सैंती पुरुषोत्तमपुर निवासी नंदलाल गांव के सूरज के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। दोनों पीढ़ी बगिया गांव मार्ग पर नंदीधाम के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने नुलिस को सूचना दी। उनको एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान चिकित्सक ने नंदलाल को मृत घोषित कर दिया।

गंभीर रूप से घायल सूरज का इलाज जारी है। उनकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। कोतवाली नगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल का कहना है की अभी तहरीर नहीं मिली है। मालूम हो कि तेज रफ्तार और यातायात नियमों का उल्लंघन करने के कारण रोजाना सड़क हादसे हो रहे हैं। इनमें दो से तीन मौतें प्रतिदिन हो रहीं हैं। यातायात उप निरीक्षक अनूप कुमार का कहना है कि नियमों की अनदेखी करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है।

धम्मौर में भी एक व्यक्ति की मौत : धम्मौर के खेतककुरी मनभौन निवासी कुलदीप कुमार निमंत्रण में शामिल होने गए थे। वह बीती रात बाइक से घर लौट रहे थे। उनको तेज रफ्तार चार पाहिया ने जोरदार मार दी जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां गंम्भीर हालत देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज, लखनऊ रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट