सुलतानपुर, संवाद सूत्र। गोसाईगंज के मोतीगंज में शुक्रवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना ने एक युवक की मौत हो गई है। हादसे का कारण सड़क पर खड़ा वाहन बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जयसिंहपुर कोतवाली के बिरैता पाल्हीपुर गांव निवासी नरेन्द्र वर्मा का ननिहाल गोसाईगंज के बृजवारी महमूदपुर में है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वह ननिहाल में आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद किसी रिश्तेदार को लेने बाइक से जिला मुख्यालय की ओर जा रहे थे। परिवारजन के अनुसार, नरेन्द्र बाइक पर बैठे थे, जबकि अनुपम बाइक चला रहे थे। दोनों मोतीगंज के पास पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित होकर सामने खड़े डीजे वाले वाहन से जा भिड़ी।

इससे नरेन्द्र सड़क पर जा गिरे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि, साथ रहा युवक पूरी तरह सुरक्षित है। उसे खरोच भी नहीं आई है। वहां मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान नरेन्द्र की मौत हो गई।

उप निरीक्षक जीतेन्द्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया था। सिर पर गंभीर चोटें आने के कारण ही उक्त युवक की मौत हुई।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट