Move to Jagran APP

रेलिंग तोड़ते गोमती में गिरा रिफाइंड तेल लदा ट्रक, ऐसे डिब्बे उठाकर भागे लोग Sultanpur News

सुल्तानपुर हलियापुर थानाक्षेत्र के अयोध्या-रायबरेली मार्ग के आमघाट पुल पर हादसा। चालक-परिचालक का अभी तक कोई पता नहीं लग सका उनकी तलाश की जा रही है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 04:41 PM (IST)
रेलिंग तोड़ते गोमती में गिरा रिफाइंड तेल लदा ट्रक, ऐसे डिब्बे उठाकर भागे लोग Sultanpur News
रेलिंग तोड़ते गोमती में गिरा रिफाइंड तेल लदा ट्रक, ऐसे डिब्बे उठाकर भागे लोग Sultanpur News

सुल्तानपुर, जेएनएन। हलियापुर थानाक्षेत्र के अयोध्या-रायबरेली मार्ग के आमघाट पुल पर बुधवार तड़के एक ट्रक रेलिंग से तोड़ते हुए गोमती में जा गिरा। बताया जा रहा है कि रिफाइंड तेल के डिब्बों से ट्रक लदा हुआ था।  रिफाइंड तेल के डिब्बों के साथ ट्रक गोमती में डूब गया। 

loksabha election banner

रेलिंग टूटी होने पर लोगों को किसी वाहन के गिरने की आशंका हुई। सूचना पर क्रेन के साथ पहुंची पुलिस ने ट्रक को खींचकर बाहर निकलने का प्रयास में लगी है। चालक-परिचालक का अभी तक कोई पता नहीं लग सका, उनकी तलाश की जा रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि कुछ डिब्बे पानी में बहकर किनारे की ओर पहुंच गए थे, जिसे गांव के लोग अपने घर भी ले गए। 

क्या कहना है पुलिस का?

थानाध्यक्ष हलियापुर मोहम्मद अरशद ने बताया कि सुबह 7 बजे स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे। सुबह आठ बजे से क्रेन व गोताखोरों की मदद से लापता चालक-परिचालक की तलाश की जा रही है। रिफाइंड तेल के डिब्बों से ट्रक लदा हुआ था। घटना स्थल पर ट्रक के अलावा अभी कुछ हाथ नहीं लगा है। ट्रक के नंबर से उसके मालिक का पता व लापता ड्राइवर की खोज की जा रही है। 

घटना से गांव में मची अफरा-तफरी

वहीं, गांव में स्थानीय लोगों के बीच घटना को लेकर अफरा-तफरी मची रही। ग्रामीण काम छोड़ घटना स्थल की ओर भागे। उधर, पुलिस क्रेन के मदद से ट्रक को बाहर निकालने के प्रयास में लगी रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.