सुलतानपुर: महादेवा गांव में गुरुवार को कोरोना वैक्सीन लगवाकर घर जा रही विवाहिता से बदमाशों ने गुरुवार को असलहे के बल पर सोने की चेन छीन ली। भागते वक्त बदमाश पीड़िता के पति की बाइक से चाभी भी निकाल ले गए। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खुनशेखपुर गांव निवासी अनिल सिंह गुरुवार को अपनी पत्नी रीना सिंह को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए सीएचसी आए हुए थे। अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे। बाइक पर उनकी बेटी अनुष्ठा भी बैठी हुई थी। पठखौली के आगे महादेवा गांव के समीप पहुंचे ही थे कि पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। एक बदमाश ने असलहा तान दिया और रीना के गले से सोने की चेन छीन ली। बदमाशों की इस हरकत से अनुष्ठा भी घबरा गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश वापस लम्भुआ की तरफ भाग निकले। कोतवाल नर्वदेश्वर तिवारी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की गई, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मोबाइल छीनकर भाग रहा युवक गिरफ्तार

मीरपुर सरैंया मोतिगरपुर निवासी मोहित यादव गुरुवार को जनपद मुख्यालय की तरफ आ रहा था। गोसाईज के माधवपुर छतौना स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। मोहित ने बदमाशों का पीछा किया तो कुछ दूर जाने के बाद दोनों को बाइक लेकर गिर गए। सूरज दूबे निवासी शाहपुर हरिवंश को पकड़ लिया। दूसरा आरोपित मौके से भाग निकला। कोतवाल मनबोध तिवारी ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Edited By: Jagran