Move to Jagran APP

धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या

सुलतानपुर : गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के नोखेपुर गांव में पारिवारिक रंजिश में बदमाशों ने एक अधेड़ की धारद

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 10:53 PM (IST)
धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या
धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या

सुलतानपुर : गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के नोखेपुर गांव में पारिवारिक रंजिश में बदमाशों ने एक अधेड़ की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित फायरिग करते हुए भाग निकले। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद व सात अज्ञात के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। गत 15 दिनों में भूमि विवाद को लेकर हुई यह दूसरी हत्या है। गत दो जुलाई को गोसाईंगंज के सुरौली गांव में भूमि विवाद को लेकर बीडीसी आशुतोष मिश्रा की हत्या कर दी गई थी।

loksabha election banner

गांव निवासी अरुण कुमार तिवारी (55) सुबह करीब सात बजे बाइक से सगरवा तालाब की तरफ शौच के लिए गए थे। धनऊडीह-बहाउद्दीनपुर रोड पर हमलावरों ने लाठी-डंडे, धारदार हथियार व असलहे से लैस होकर अरुण तिवारी पर हमला बोल दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही गोसाईंगंज, मोतिगरपुर, जयसिंहपुर, कूरेभार थाने की फोर्स के साथ सीओ दलवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवराज घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक का अपने भतीजों से विवाद चल रहा था। डेढ़ साल पहले मृतक व भतीजों के बीच मारपीट हुई थी। उस समय दोनों ने एक दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराया था। मृतक की पत्नी सुशीला की तहरीर पर अजय कुमार तिवारी, किशन कुमार तिवारी, अमन कुमार तिवारी पुत्रगण विनय कुमार, शशिकला तिवारी पत्नी विनय कुमार, करुणा शंकर दूबे पुत्र राम लखन दूबे निवासी बासूपुर व सात अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। क्षेत्राधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर हत्या की गई है। मुकदमा दर्जकर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

चंद दिनों पहले हुई बेटे की मौत

चंद दिनों पहले ही सुशीला के जवान बेटे की मौत हो गई थी। मंगलवार को पति की हत्या ने सुशीला को गहरे सदमे में पहुंचा दिया है। हालत यह है कि वह सोना जागना भूल बैठी हैं। एकाएक दहाड़ मारकर रोने लगती हैं तो झट से चुप हो जाती है। बेटी गुड्डन भी घटना से आहत है। मृतक के बड़े बेटे शैलेन्द्र पर पारिवारिक विवाद के ही एक मामले में मुकदमा दर्ज है। जिसकी वजह से वह घर पर मौजूद नहीं रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.