सुल्तानपुर, जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री व जिले की प्रथम महिला सांसद मेनका गांधी ने अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन लंभुआ में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि लंभुआ के लोग अब जाति धर्म पर मतदान न करें। अगर यहां के दो गांव हमारा इस आधार पर विरोध करते तो आज हमारी जगह यहां दो बंदूकधारी खड़े होते और सबकी जेब से पैसा वसूलते। अब यहां काम होगा। जिले में 25 केवीए से कम कोई ट्रांसफार्मर गांवों में नहीं लगेगा। तहसीलो में दस दिन जन शिकायतों की सुनवाई हो और प्रत्येक पर एसडीएम 48 घंटे में कार्रवाई करें। मेनका ने कहा कि तीस दिन में 70 गांव पहुंची हूं। ऐसा अभी किसी विधायक या सांसद ने नहीं किया है। आप लोगों का प्यार हमें ताकत देता है।

बता दें, सोमवार को पहले दिन के दौरे में मेनका गांधी ने करीब 20 गांवों का दौरा किया था। इस दौरान लोगों का धन्यवाद अदा करने के साथ ही उनकी समस्याएं भी सुनीं। भ्रष्टाचार और गुंडेगर्दी पर जीरो टोलरेंस का आह्वान करते हुए मेनका गांधी जमकर बरसीं।

उन्होंने कहा था कि गुंडे-बेईमानों की जिले में कोई जगह नहीं होगी। मेरे संसदीय क्षेत्र में किसी की दबंगई नहीं चलेगी। अब यहां की दबंग मैं हूं। मां के तौर पर सबकी सेवा करने आई हूं। किसी गरीब, असहाय को सताने वाले अधिकारी, कर्मचारी, जनसेवक व गुंडे को बख्शा नहीं जाएगा। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Divyansh Rastogi