Move to Jagran APP

लुटरों से भिड़े ग्रामीण, एक को दबोचा

सुलतानपुर : विजेथुआ महावीरन धाम से दर्शन कर लौट रहे दंपती को बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े घेर लिया

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 10:57 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 10:57 PM (IST)
लुटरों से भिड़े ग्रामीण, एक को दबोचा
लुटरों से भिड़े ग्रामीण, एक को दबोचा

सुलतानपुर : विजेथुआ महावीरन धाम से दर्शन कर लौट रहे दंपती को बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े घेर लिया और लूटपाट करने लगे। इसी बीच आसपास से गुजर रहे ग्रामीणों ने बहादुरी दिखाई और लूटपाट का विरोध करते हुए उनसे भिड़ गए। इस पर लुटेरों ने फायरिग शुरू कर दी, लेकिन ग्रामीणों ने हिम्मत नहीं हारी और एक को दबोच लिया। मौके पर पहुंच पुलिस ने घायल ग्रामीणों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया और ग्रामीणों ने दबोचे गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया है।

loksabha election banner

अंबेडकरनगर जिले के महरुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत खजुरी गांव निवासी आशुतोष पांडेय सपत्नीक मंगलवार की सुबह सूरापुर स्थित सिद्ध विजेथुआ धाम दर्शन के लिए आए थे। लौटते समय सूरापुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत मझगांवा के निकट बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की। जब दंपती ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण भी चौकन्ने हो गए और मौके की ओर दौड़े। बदमाशों ने अपने को घिरता देखा तो गोली चला दी। जिससे दो सगे भाई अजयदीप मिश्रा व कुलदीप मिश्रा पुत्रगण शीतला मिश्रा जख्मी हो गए, लेकिन वे हिम्मत नहीं हारे और एक लुटेरों को धर दबोचा। अन्य बदमाश भाग निकले। इतने में पुलिस भी आ पहुंची। ग्रामीणों के हत्थे चढ़े बदमाश को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया। जिसकी शिनाख्त कादीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भदैंया गांव निवासी रौनक सिंह के रूप में हुई है। सीचएसी में भर्ती दोनों ग्रामीण अब खतरे से बाहर हैं। वहीं पुलिस कप्तान अनुराग वत्स भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अन्य लुटेरों की भी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.