सुलतानपुर, संवादसूत्र। कुड़वार के बारिकदेवन गांव में शनिवार की दोपहर बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीट कर मार डाला। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हत्या की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है।

गांव में शनिवार की दोपहर मामूली विवाद में सिकन्दर ने सगे छोटे भाई प्रदीप को लकड़ी के पटरे से तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पिटता हुआ प्रदीप तड़पता रहा, उसने मदद के लिए गुहार लगाई, लेकिन हमलावर भाई के खौफनाक चेहरे और हैवानियत को देख कोई मदद की हिम्मत नहीं जुटा सका। छोटे भाई की हत्या के बाद आरोपित फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थाने पर दी।

थानाध्यक्ष कुड़वार संदीप राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिवारजन से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि प्रदीप परदेस में रहकर नौकरी करता था, हाल ही में घर लौटा था।अवैध संबंध बना हत्या का कारण सिकन्दर की शादी लगभग दस वर्ष पूर्व हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। एक वर्ष पहले छोटा भाई प्रदीप उसकी पत्नी रेनू को लेकर दिल्ली चला गया। छह माह बाद वापस लौटने पर दोनों में विवाद हुआ तो प्रदीप फिर रेनू व बच्चों को लेकर चला गया।

सिकन्दर मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। प्रदीप एक माह पहले वापस घर आया था। उसका भाई शुक्रवार को लौटा था। शनिवार दोपहर दोनों भाइयों के बीच कहासुनी होने लगी। पत्नी से अवैध संबंध से खार खाए बड़े भाई ने लकड़ी के पटरे से छोटे पर हमला कर मार डाला।शीघ्र होगी गिरफ्तारीअपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मां दुर्पती की तहरीर पर एफ आइ आर दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Anurag Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट