Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमित मिले 224 नए मरीज, 96 हुए स्वस्थ

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या भले ही बढ़ी हो

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 11:26 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 11:26 PM (IST)
कोरोना संक्रमित मिले 224 नए मरीज, 96 हुए स्वस्थ
कोरोना संक्रमित मिले 224 नए मरीज, 96 हुए स्वस्थ

सुलतानपुर : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या भले ही बढ़ी हो, लेकिन शनिवार को जारी रिपोर्ट में संक्रमितों की संख्या कम आई है। प्रशासन व चिकित्सा विभाग के अधिकारी लोगों को शारीरिक दूरी का अनुपालन व कोरोना प्रोटोकाल के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अन्य दिनों की अपेक्षा जिले में 224 कोरोना संक्रमित पाए गए, जो बीते कई दिनों के मुकाबले कम रही। यही नहीं कोविड सेंटर व होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे 96 मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

loksabha election banner

पूर्व में केजीएमयू लैब भेजे गए सैंपल में 467 निगेटिव मिला है, जबकि 142 में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। वहीं शहरी व ग्रामीणांचल में 1153 की एंटीजन जांच में 75 लोगों में कोरोना संक्रमण मिले हैं। ट्रूनेट मशीन द्वारा सात केस लखनऊ पोर्टल से सुलतानपुर के लिए अंकित किया गया है। संक्रमितों को इलाज के लिए कोविड एलटू अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सीएमओ डॉ. डीके त्रिपाठी ने बताया कि संक्रमण से मुकाबला करने के लिए नियमित हाथ धोने के साथ ही प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले भोज्य पदार्थों का सेवन करते रहना चाहिए। 983 को लगा कोरोना रोधी टीका

जिले के 12 सेंटरों पर शनिवार को 2750 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। इसमें 983 लोगों को टीका लगाया गया है। इसमें 600 लोगों को पहली डोज व 383 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई। दस लोगों का चालान

भदैया : कोविड के बढ़ते प्रभाव तथा लोगों की लगातार लापरवाही को देखते देहात कोतवाली पुलिस ने भदैंया ब्लाक मुख्यालय पर चेकिग अभियान चलाया। जिसमें दस से अधिक दोपहिया व चार पहिया वाहन की चेकिग कर उनका पांच सौ से सौ रुपये तक का चालान काटा गया।(संसू)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.