Move to Jagran APP

सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल

जिले के बभनी व पन्नूगंज थाना में अलग-अलग स्थानों पर रविवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 06:09 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 07:10 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, बभनी/रामगढ़ : जिले के बभनी व पन्नूगंज थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर रविवार को गत 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

बभनी के पिपराखाड़ गांव के समीप बभनी-अंबिकापुर राजमार्ग पर शनिवार की रात करीब दस बजे चैनपुर गांव निवासी जगरनाथ गुप्ता (58) अपने मोपेड से बाजार करके घर जा रहे थे। किसी वाहन से मोपेड सवार व्यक्ति को धक्का लग गया। इससे वे घायल हो गए परिजनों ने बभनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख रेफर कर दिया। परिजन छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर अस्पताल जा रहे थे। तभी रास्ते में मौत हो गई।

इसी तरह पन्नूगंज थाना क्षेत्र के कैथी मोड़ के पास चतरा चट्टी की तरफ से वापस घर जाते समय कैथी गांव निवासी रामविलास राब‌र्ट्सगंज की तरफ जा रहे बोलेरो की चपेट में आ गए। जिससे पैर व सिर में गंभीर चोट आ गई। राहगीरों ने तत्काल सौ नंबर पर सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस से उसे पीएचसी चतरा ले गई, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बाइक से हुई टक्कर, तीन घायल

जासं, घोरावल (सोनभद्र) : कोतवाली क्षेत्र के खरुआंव गांव में रविवार की शाम एक महिला को बाइक ने धक्का मार दिया। इस हादसे में महिला समेत बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना भैंस से बचने के दौरान हुई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। खरुआंव गांव की सीता (52) रविवार की शाम खेत पर जाने के लिए निकली। सड़क पर पैदल जाने के दौरान एक भैंस ने अचानक गर्दन घुमा दिया। उससे बचने के लिए सीता सड़क की तरफ भागी लेकिन इसी दौरान एक बाइक आ गई। बाइक से टकराकर सीता गिर पड़ी। उसकी रफ्तार तेज होने के कारण बाइक सवार भी गिर गए। इस हादसे में सीता के अलावा बाइक सवार घोरावल के महाव गांव निवासी अनिल (24) व उसका बहनोई करीबरांव गांव निवासी राजू (26) घायल हो गए। बाइक अनिल चला रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.