Move to Jagran APP

बल्कर से कुचलकर स्कूटी सवार दो छात्रों की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता अनपरा (सोनभद्र) अनपरा थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर शुक्रव

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 06:34 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 06:34 PM (IST)
बल्कर से कुचलकर स्कूटी सवार दो छात्रों की मौत, एक घायल
बल्कर से कुचलकर स्कूटी सवार दो छात्रों की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : अनपरा थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की शाम धनबहवा मोड़ बैरपान के समीप अनियंत्रित बल्कर ने स्कूटी सवार तीन छात्रों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हालत गंभीर है। घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया। करीब घंटे भर बाद मौके पर पहुचे अनपरा थाना प्रभारी ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक डीएवी अनपरा में हाईस्कूल के तीन छात्र स्कूल के लिए घर से निकले थे, लेकिन स्कूल नहीं गए। शाम चार बजे की करीब रेणुकूट की ओर से अनपरा आते समय बल्कर ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे लाल मैदान निवासी 16 वर्षीय निखिल गुप्ता पुत्र अमित प्रसाद गुप्ता एवं एचएसीएल कालोनी निवासी 15 वर्षीय राकेश गुप्ता पुत्र श्याम बिहारी गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन के टक्कर में लाल मैदान निवासी 15 वर्षीय ध्रुव शुक्ला पुत्र केदार नाथ शुक्ला गंभीर रूप में घायल हो गया। उसे औड़ी स्थित एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घटना से क्षुब्ध लोगों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे अनपरा थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने दोनों किशोरों के शव को चिकित्सालय भेजा। जाम कर रहे लोगों को समझाकर हटाया। बल्कर का चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बल्कर को कब्जे में लिया हैं। घटना को लेकर लोगों का कहना है कि औड़ी-रेणूकुट मार्ग की दयनीय स्थिति के वजह से आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.