Move to Jagran APP

सोनभद्र में चलती बस से कूदीं राजकीय महाविद्यालय की दो छात्राएं, गंभीरावस्था में दुद्धी अस्‍पताल में भर्ती

सोनभद्र दुद्धी-विंढमगंज मार्ग पर डॉ श्यामा प्रसाद कनहर पुल के निकट दो छात्राएं अनहोनी की आशंका के मद्देनजर शुक्रवार को 11 बजे दिन में एक चलती निजी बस से कूद गई। महुली बस स्टैंड पर भी बस के न रुकने व सवारी न लेने पर छात्राएं घबरा गईं।

By satish singhEdited By: Saurabh ChakravartyPublished: Fri, 18 Nov 2022 02:31 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 02:31 PM (IST)
सोनभद्र में चलती बस से कूदीं राजकीय महाविद्यालय की दो छात्राएं, गंभीरावस्था में दुद्धी अस्‍पताल में भर्ती
घायल छात्राओं का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी में चल रहा इलाज

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : दुद्धी-विंढमगंज मार्ग पर डॉ श्यामा प्रसाद कनहर पुल के निकट दो छात्राएं अनहोनी की आशंका के मद्देनजर शुक्रवार को 11 बजे दिन में एक चलती निजी बस से कूद गई। भाउराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्नातक द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत क्षेत्र के महुअरिया, फुलवार निवासी सुनीता यादव व रंजू यादव निवासी सुई चट्टान नित्यदिन की भांति कालेज जाने के लिए फुलवार गोपाल होटल के पास खड़ी थी।

loksabha election banner

विंढमगंज की तरफ से आ रही निजी बस को हाथ देने पर रुकी तो वह दोनों छात्राएं उसमें सवार हो गई। बस में कोई यात्री न देख छात्राओं को इस रूट की बस न लग कर बाहरी बस होने का शक हुआ। महुली बस स्टैंड पर भी बस के न रुकने व सवारी न लेने पर छात्राएं घबरा गईं। बस चालक को बस रोक कर छात्राएं उतार देने की बात कहीं, लेकिन बस चालक दुद्धी की तरफ तेजी से बस लेकर आने लगा।

इस बीच कनहर पुल पार करने के बाद शिव मंदिर के पास से गुजर रही बस से दोनों लड़कियां किसी अनहोनी घटना की शंका में पीछे का फाटक खोल कर कूद गई। छात्राओं के कूदने से उन्हें चोटें आईं। राहगीरों ने उनका नाम पता पूछ तत्काल जोरुखाड़ के प्रधान विमल यादव को सूचित किया। प्रधान उस समय महुली में ही बैंक में किसी काम से आए थे।

तत्काल मौके पर पहुंच घायल छात्राओं को अपने निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी लाए, जहां डा विनोद सिंह की देख रेख में दोनों छात्राओं को टांके ड्रेसिंग वगैरह लगाकर इलाज किया गया। सुनीता के होंठ माथे पर वह घुटने में कई जगह कट गए जबकि रंजू भी के भी शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.