Move to Jagran APP

42 वर्ष में पहली दफा अलौकिक दिखा कुंभ का नजारा

जासं, दुद्धी (सोनभद्र):इस बार योगी सरकार ने साधु संतो के लिए जो व्यवस्था कुंभ नगरी में की है,वह अलौकिक है। इसके पहले कभी ऐसा नजारा देखने को नही मिला। यह बाते गुरुवार को जूना अखाड़ा से संबन्ध रखने वाले चित्रकूट से आये चेतन बाबा ने जागरण से हुई विशेष बातचीत में कही। बाबा से शाही स्नान के अनुभवों एवं प्रयागराज के भव्यता को लेकर पूछे गए

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 09:47 PM (IST)
42 वर्ष में पहली दफा अलौकिक दिखा कुंभ का नजारा
42 वर्ष में पहली दफा अलौकिक दिखा कुंभ का नजारा

जासं, दुद्धी (सोनभद्र): इस बार योगी सरकार ने साधु-संतों के लिए जो व्यवस्था कुंभ नगरी में की है, वह अलौकिक है। इसके पहले कभी ऐसा नजारा देखने को नहीं मिला। यह बातें गुरुवार को जूना अखाड़ा से संबंध रखने वाले चित्रकूट से आये चेतन बाबा ने जागरण से हुई बातचीत में कही। बाबा ने शाही स्नान के अनुभवों एवं प्रयागराज की भव्यता को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया कि वे 1977 में नागा बनने के बाद से लेकर अब तक लगने वाले लगभग सभी कुंभ मेले में प्रतिभाग किया है। जो नजारा व व्यवस्था इस बार देखने को मिली, वह इसके पहले कभी नहीं थी। इसके लिए मुख्यमंत्री को ढेर सारी बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह अब वे पीएम मोदी के साथ मिलकर प्रभु श्रीराम की भव्य मंदिर अयोध्या में बनवाने का मार्ग प्रशस्त कर भारतीय इतिहास के स्वर्ण अक्षरों में नाम अंकित कराने का काम करें। इनदिनों प्रयागराज में पहले शाही स्नान के बाद ऐसे कई साधु-संतों की टोली इनदिनों क्षेत्र में भ्रमण कर रही है। अपने भक्तों से मिलने इस क्षेत्र में आए दर्जनों संत इनदिनों क्षेत्र में देखे जा रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.