Move to Jagran APP

बोरे में भरकर बालक का शव कुएं में फेंका

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोन गांव निवासी एक सात वर्षीय बालक की हत्या कर उसके शव को बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया गया। रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे घर के पीछे जब शव मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई। जिस बालक की हत्या की गई वह शुक्रवार से ही गायब था। इस संबंध में कोन थाने में अपहरण का नामजद मुकदमा भी दर्ज किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 06:51 PM (IST)
बोरे में भरकर बालक का शव कुएं में फेंका
बोरे में भरकर बालक का शव कुएं में फेंका

जागरण संवाददाता, कोन (सोनभद्र): स्थानीय थाना क्षेत्र के कोन गांव निवासी एक सात वर्षीय बालक की हत्या कर उसके शव को बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया गया। रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे घर के पीछे जब शव मिला तो सनसनी फैल गई। जिस बालक की हत्या की गई वह शुक्रवार से ही गायब था। इस संबंध में कोन थाने में अपहरण का नामजद मुकदमा भी दर्ज किया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। उधर, गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस भी बुला ली गई। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

कोन निवासी सुनील का सात वर्षीय पुत्र सूरज शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे अपने घर से दस रुपये लेकर पड़ोस में स्थित रामराज की दुकान में सामान लेने गया। कुछ देर तक जब वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोग खोजने लगे। पूरे गांव में खोजा गया लेकिन पता नहीं चला। रिश्तेदारी में भी फोन के माध्यम से जानकारी ली गई बावजूद इसके सूरज का कोई सुराग नहीं मिला। उसने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। शनिवार को तहरीर देकर रामराज पर बच्चे को गायब करने का आरोप लगाया। ऐसे में पुलिस ने रामराज के खिलाफ अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कर लिया। रविवार को वह एसपी से मिलने के लिए आया था। तभी सूचना मिली कि घर के पीछे काफी पुराने कुएं जिसमें कचरा भरा है उसी में बोरे में सूरज का शव मिला है। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। जैसे-जैसे समय बीत रहा था वैसे-वैसे भीड़ बढ़ती जा रही थी। लोगों में रामराज के प्रति आक्रोश फैल गया और उसके घर को घेर लिए। तनावपूर्ण स्थिति देखते हुए चोपन, विढमगंज, डाला की पुलिस बुला ली गई। सीओ अभिनव यादव ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने लिया नमूना

सूरज की हत्या का खुलासा करने के लिए फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर महत्वपूर्ण स्थलों का नमूना लिया। टीम ने कुएं में जहां से शव बरामद किया गया वहां का नमूना लिया, बोरे, शरीर में जहां चोट के निशान थे उसका भी नमूना लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो देखने से ऐसा लगा जैसे शव को जला कर बोरे में भरा गया हो, सिर पर कुछ चोट के निशान में देखने को मिले। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोन राजेश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.