Move to Jagran APP

पेड़ को काटने से रोकने पर बेटों ने कर दी पिता की पिटाई

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : सिर्फ एक पेड़ के लिए कलयुगी बेटों ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 04:43 PM (IST)
पेड़ को काटने से रोकने पर बेटों ने कर दी पिता की पिटाई
पेड़ को काटने से रोकने पर बेटों ने कर दी पिता की पिटाई

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : सिर्फ एक पेड़ के लिए कलयुगी बेटों ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी। इसमें पिता की कमर सहित शरीर के दूसरे हिस्सों में चोटें आई हैं। दुखी पिता ने अपने दो बेटों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक जगन निवासी रणहोर अपने पांच पुत्रों के साथ गांव में रहते हैं। बुधवार को उनके दो बेटे पवन कुमार व राम विशाल घर के पास लगे आम के पेड़ को काटने लगे। आम के पेड़ को कटता देख पिता जगन बेटे को मना करने पहुंचे लेकिन वहां मौजूद दोनों बेटों ने पेड़ काटना बंद नहीं किया, बल्कि अपने पिता से बहस करने लगे। बात थोड़ी और बढ़ी जिसके बाद बेटों ने पिता पर हाथ उठा दिया और उसे मारते हुए पड़ोस के एक घर तक ले आए। इसके बाद आसपास के अन्य लोगों ने दोनों को बेटों को मना किया और मामले को सुलझाने की कोशिश की। इस घटना से क्षुब्ध पिता जगन ने एक दिन बाद यानी गुरुवार को अनपरा थाने में अपने दोनों बेटों पवन कुमार और राम विशाल के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई है। जगन का आरोप है कि दोनों बेटों का व्यवहार उनके प्रति ठीक नहीं है। इससे पहले भी कई बार दोनों बेटों से उनकी कहासुनी हो चुकी है लेकिन आसपास के लोगों ने किसी तरह समझाबुझाकर मामला शांत करा दिया। इस बार दोनों बेटों ने हद पार कर दी है। उनका कहना है कि दोनों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि बुधवार को दोनों घर के पास आम का पेड़ काट रहे थे, मना करने पर दोनों ने उसके साथ मारपीट की। जगन का आरोप है कि दोनों बेटों ने उन्हें जमकर पीटा जिससे उसके कमर में चोट आई है। जगन ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके दोनों बेटे उनके साथ आगे भी ऐसी घटना को अंजाम दे सकते हैं ऐसे में पुलिस से अपेक्षा है कि वे तत्काल कार्रवाई करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.