Move to Jagran APP

शौच के लिए निकली किशोरी का अपहरण

जागरण संवाददाता सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार से लगे बछौदा गांव से शौच के लिए निकली किशोरी का मंगलवार की रात 12 बजे बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। गांव में बुधवार को उस वक्त तनाव फैल गया जब किशोरी के परिजन अपहरणकर्ता के घर धमक पड़े। कई थाना की फोर्स पहुंचने पर मामला संभला। पुलिस अपहण का मामला दर्ज कर किशोरी व आरोपित की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 05:46 PM (IST)
शौच के लिए निकली किशोरी का अपहरण
शौच के लिए निकली किशोरी का अपहरण

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राबटर््सगंज कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार से लगे बछौदा गांव से शौच के लिए निकली किशोरी का मंगलवार की रात 12 बजे बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। गांव में बुधवार को उस वक्त तनाव फैल गया जब किशोरी के परिजन अपहरणकर्ता के घर धमक पड़े। कई थाना की फोर्स पहुंचने पर मामला संभला। पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी व आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

बछौदा गांव की 17 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात 12 बजे शौच के लिए निकली, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। कुछ देर बाद किशोरी की मां बाहर निकली। देखा कि एक व्यक्ति उसकी बेटी को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर भाग रहा है। वह चीख पड़ी। आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी बाहर निकल पड़े। पीछा किया गया, लेकिन वह बाइक की रफ्तार बढ़ाकर फरार हो गया। घटना की सूचना डायल 112 को देने के बाद परिवार के लोग खोजबीन में निकल पड़े। इसी बीच मौके पर पहुंची डायल 112 के जवानों ने भी किशोरी की तलाश की लेकिन नहीं मिली। यह मामला बुधवार की सुबह उस वक्त गरमा गया जब किशोरी के परिजन अपहरण करने का आरोप देवरी गांव के अनिल कुमार पुत्र रमाशंकर पर लगाते हुए उसके घर को घेर लिया। इससे तनाव फैल गया। कुछ ग्रामीणों ने गोपनीय तरीके से मामले से राब‌र्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को अवगत कराया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी आशीष श्रीवास्तव के निर्देश पर राब‌र्ट्सगंज कोतवाली के अलावा, पन्नूगंज, रायपुर समेत अन्य कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जवानों को भेज दिया गया। कुछ ही देर में नई बाजार, बछौदा व देवरी गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस अधिकारियों ने किशोरी के परिवार वालों को समझा बुझाकर शांत किया और कोतवाली ले आए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अनिल कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक व किशोरी की तलाश में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.