Move to Jagran APP

चोरी का हुआ खुलासा, बच्चे ही निकले चोर

कहा जाता है की बच्चे देश का भविष्य होते हैं परंतु अगर बच्चे पढ़ाई लिखाई छोड़ गलत रास्ते पर निकल पड़े तो फिर यह सवाल उठना लाजमी है की ऐसे में देश का क्या होगा? ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मोरवा में बीते दिनों हुई चोरी की वारदात को कुछ बच्चों ने अंजाम दिया था, जिनकी उम्र मह•ा

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 05:15 PM (IST)
चोरी का हुआ खुलासा, बच्चे ही निकले चोर
चोरी का हुआ खुलासा, बच्चे ही निकले चोर

जासं, ¨सगरौली : मोरवा थाना क्षेत्र में गत दिनों हुई चोरी की वारदात को कुछ बच्चों ने अंजाम दिया। जिनकी उम्र महज 10 से 15 साल के बीच है। इस चौंकाने वाली जानकारी का खुलासा करते हुए मोरवा नगर निरीक्षक नरेंद्र ¨सह रघुवंशी ने बताया कि गत माह आंबेडकर नगर में हुई चोरी में क्षेत्र के ही कुछ बच्चों का हाथ था। जिन्होंने चिल्लर के नाम से अपनी गैंग बना रखी थी।

loksabha election banner

गत माह आंबेडकर नगर निवासी सुनील कुमार पांडेय के आवास में उस समय चोरी हो गई थी जब वह अपने पिता की मौत के बाद अपने गांव गए थे। जब लौटे तो घर का टूटा ताला और घर में बिखरा सामान देखकर उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी। उनके अनुसार घर के बर्तनों से लेकर चांदी व नकदी समेत कुल 30 हजार का सामान घर से चोरी चला गया था। मामले को संज्ञान में लेकर निरीक्षक नरेंद्र ¨सह रघुवंशी ने इसके लिए एक टीम गठित की। मुखबिर की सूचना पर मछली मंडी निवासी एक बच्चे मुन्ना (परिवर्तित नाम) से पुलिस ने पूछताछ की, तब इस मामले का खुलासा हुआ। उसने बताया कि करीब 20 दिन पहले ही उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस चोरी को अंजाम दिया था। इसके बाद उसके निशानदेही पर चोरी में लिप्त तीन अन्य बच्चों को भी पकड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.