Move to Jagran APP

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दिलाया गया संकल्प

सदर ब्लाक के देउरा राजा पसही कला स्थित ईश्वर प्रसाद महाविद्यालय में गुरूवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत एक गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान छात्रों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का संकल्प दिलाते हुए लोगों के मतदान के प्रति जागरूक करने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 09:50 PM (IST)
मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दिलाया गया संकल्प
मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दिलाया गया संकल्प

जासं, सोनभद्र: सदर ब्लाक के देउरा राजा पसही कला स्थित ईश्वर प्रसाद महाविद्यालय में गुरुवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गोष्ठी हुई। इसमें छात्रों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का संकल्प दिलाते हुए लोगों के मतदान के प्रति जागरूक करने की अपील की गई। प्रधानाचार्य डा.विमलेश तिवारी ने कहा कि जिले में 80 प्रतिशत से अधिक मतदान के लिए जिला प्रशासन एवं स्वयंसेवी संगठनों द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। मतदाताओं को जागरूक करना हम लोगों का भी उद्देश्य है। बढ़े मतदान प्रतिशत से ही अच्छे व्यक्ति को चुना जा सकता है। एक शिक्षक होने के नाते हम सभी का कर्तव्य बनता है कि मतदाताओं को जागरूक कर पोलिग बूथ पर ले जाकर वोट डलवाने का कार्य करें। प्रबंधक मनीष पांडेय ने कहा कि मत देने की शक्ति से वह अपने देश की बागडोर संभालने के लिए उनकी नजर में योग्य व्यक्ति को खुद चुन सकते हैं। प्रत्येक व्यक्ति को मतदान जरूर करना चाहिए क्योंकि हर मत कीमती है। इस मौके पर विनीत पांडेय, राजेश, प्रियंका सिंह, प्रियंका मौर्या, गीता द्विवेदी, रेखा, मनीषा, सविता, एकता पाठक, खुशबू पाठक, मोनिका, कुसुमलता, ममता, रश्मि प्रभा, सपना मौर्या, सुषमा स्वराज आदि रहे। छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली

loksabha election banner

खलियारी (सोनभद्र): नक्सल प्रभावित विकास खंड नगवां क्षेत्र के कैमूर मंजरी इंटर कालेज खलियारी के छात्र-छात्राओं ने क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता रैली निकली गई। इस दौरान छात्र नारे लगा रहे थे सब दिन पेट के लिए, तो एक दिन वोट के लिए, पहले मतदान बाद में जलपान आदि नारे लगा रहे थे। इस मौके पर सरईगाढ़ हाईस्कूल के प्रधानाचार्य उषा सिंह, शैलेंद्र चतुर्वेदी, छोटेलाल यादव, अध्यापक आनन्द यादव,सोना दुबे,ज्योति यादव,पूजा दुबे आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.