Move to Jagran APP

कोरोना से एक दिन में सात की मौत, पुलिस अधीक्षक समेत 214 पाजिटिव

अब तक 2272 सक्रिय केस मृतकों का आंकड़ा 100 के पार

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 07:29 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 07:29 PM (IST)
कोरोना से एक दिन में सात की मौत, पुलिस अधीक्षक समेत 214 पाजिटिव
कोरोना से एक दिन में सात की मौत, पुलिस अधीक्षक समेत 214 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले में कोरोना से मरने वालों का आकड़ा हर दिन नया रिकार्ड बना रहा है। प्रतिदिन मौत की संख्या में इजाफा होने से प्रशासन भी हरकत में आ गया है। एक दिन में अब तक के रिकार्ड जनपद के सात लोगों की विभिन्न अस्पतालों व रास्ते में मौत हुई। वहीं 24 घंटे में एसपी समेत 214 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

loksabha election banner

कोरोना के चलते हर दिन बढ़ रहे मौत के आकड़े से लोगों की लापरवाही का नतीजा दिख रहा है। कोरोना से एक व्यक्ति कोविड एल वन अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। दो लोगों की वाराणसी जाते समय, दो लोगों की दूसरे जिलों में, एक हिडाल्को अस्पताल व एक की खैराही गांव में मौत हुई है। इस तरह मृतकों का आंकड़ा 100 पहुंच गया है। इस अवधि में जहां 96 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे, वहीं 214 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। राब‌र्ट्सगंज ब्लाक क्षेत्र में सबसे अधिक 90, म्योरपुर ब्लाक में 42, नगवां ब्लाक में 30, चोपन ब्लाक क्षेत्र में 19, दुद्धी ब्लाक क्षेत्र में 19, चतरा में 12, घोरावल में तीन व बभनी ब्लाक में एक में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। 214 संक्रमित मिलने के बाद जनपद के कुल पाजिटिव केस 8098 हो गया है। अब तक कुल 5726 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। जनपद में सक्रिय केस की संख्या 2272 हो गई है। उधर जब इस संबंध में सीएमओ डा. नेम सिंह ने बात की उनको कोरोना से मौत की जानकारी ही नहीं थी। इससे इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्वास्थ्य विभाग किस तरह से लापरवाही बरत रहा है। अस्पतालों में भी जांच कराने के लिए लोगों की काफी संख्या में भीड़ उमड़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.