Move to Jagran APP

पंप चुराकर ले जाते कबाड़ी पकड़ाया

कृष्णशिला रेलवे कालोनी से पंप का पाइप चुराकर ले जाते समय अपना दल के कार्यकर्ता ने पकड़ कर रेलवे पुलिस के हवाले किया। अपना दल (एस) के कार्यकर्ता अनिल वैसल ने बताया कि कृष्णशिला रेलवे स्टेशन से ठेला पर लाद कर पम्प का पाइप परासी निवासी कतवारु ले जा रहा था। ठेला को रोक कर

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 06:47 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 06:47 PM (IST)
पंप चुराकर ले जाते कबाड़ी पकड़ाया
पंप चुराकर ले जाते कबाड़ी पकड़ाया

जासं, शक्तिनगर (सोनभद्र) : कृष्णशिला रेलवे कालोनी से पंप का पाइप चुराकर ले जाते समय अपना दल के कार्यकर्ता ने पकड़ कर रेलवे पुलिस के हवाले किया। अपना दल (एस) के कार्यकर्ता अनिल वैसल ने बताया कि कृष्णशिला रेलवे स्टेशन से ठेला पर लाद कर पंप का पाइप परासी निवासी कतवारु ले जा रहा था। ठेला को रोक कर पाइप ले जाने के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि मुर्गा बेचने वाला नसरुद्दीन ने उसे कबाड़ी के यहां ले जाने के लिए दिया है। कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर जब वहां खड़े रेलवे के एक सिपाही को सौंपना चाहा तो वहां उसको छुड़ाने के लिए कुछ लोग प्रयास करने लगे। सिपाही की उदासीनता देख कार्यकर्ताओं ने आरपीएफ चोपन को जानकारी दी। चोपन से आए एसआइ डीएस राठौर चोरी का सामान लेकर चले गए। चोरी कर ले जा रहे कबाड़ी को वहीं छोड़ दिया गया। क्षेत्र के बड़े कबाड़ियों की पहुंच लंबी होने के कारण उनकी क्षत्रछाया में काम करने वाले कबाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

loksabha election banner

सुरक्षा गार्ड को कबाड़ चोरों ने पीटा

अनपरा : जयंत परियोजना खदान क्षेत्र में सोमवार की रात कबाड़ चोरों ने सुरक्षा प्रहरी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सुरक्षा गार्ड रामजी यादव शावेल मशीन बी-7 के समीप ड्यूटी पर तैनात थे। दर्जनों की संख्या में आए कबाड़ चोर मशीन से केबिल काटने लगे। विरोध करने पर गार्ड की कबाड़ चोरों ने जमकर पिटाई की। घायला अवस्था में उन्हें नेहरू चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। कोल परियोजनाओं में कबाड़ चोरों के आतंक से लोगों में दहशत व्याप्त है। बाजार से बाइक चोरी

शक्तिनगर : शक्तिनगर के संडे मार्केट से एक बाइक चोरी हो गई। परसवार चौबे निवासी बालमुकुंद चौबे शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत हैं। बाजार के पीछे सड़क की पटरी पर वे अपनी बाइक खड़ा कर सब्जी खरीद रहे थे। जब वह लौटे तो अपनी बाइक वहां से गायब पाया। काफी खोजबीन के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.