Move to Jagran APP

पुलिस व राजस्व विभाग समन्वय बनाकर करें जनता का काम

दिसंबर के तीसरे शनिवार को थाना समाधान दिवस के मौके पर सदर कोतवाली में जिलाधिकारी अमित कुमार ¨सह व पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने जनता की समस्या को सुना। मौके पर मौजूद राजस्व विभाग के कर्मचारियों व पुलिस कर्मियों को समन्वय के साथ नागरिकों के समस्या के समाधान कराने के निर्देश दिया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस के मौके पर सदर कोतवाली के रजिस्टर का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी व राजस्व कर्मी टीम बनाकर

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 08:46 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 08:46 PM (IST)
पुलिस व राजस्व विभाग समन्वय बनाकर करें जनता का काम
पुलिस व राजस्व विभाग समन्वय बनाकर करें जनता का काम

जासं, सोनभद्र : दिसंबर के तीसरे शनिवार को थाना समाधान दिवस के मौके पर सदर कोतवाली में जिलाधिकारी अमित कुमार ¨सह व पुलिस अधीक्षक किरीट राठोड ने जनता की समस्या को सुना। मौके पर मौजूद राजस्व विभाग के कर्मचारियों व पुलिस कर्मियों को समन्वय के साथ नागरिकों के समस्या के समाधान कराने के निर्देश दिया।

loksabha election banner

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस के मौके पर सदर कोतवाली के रजिस्टर का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी व राजस्व कर्मी टीम बनाकर मौके पर जाकर जमीन संबंधी विवादों का समाधान करें। श्री ¨सह ने कोतवाली क्षेत्र के ग्रामीण व राब‌र्ट्सगंज नगर के विवादों को सुलझाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि लेखपाल अपने चयनित किसान अनुदान (सूखा राहत) वितरण का कार्य नियमानुसार कार्यवाही पूरी करते हुए जल्द से जल्द वितरण का कार्य पूरा किया जाय। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन लेखपालों के क्षेत्र में आदिवासी बस्ती आती है, वहां नागरिकों का आय, जाति व निवास प्रमाण-पत्र जल्द से जल्द बनाएं। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मौके पर मौजूद नागरिकों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधितों को समय सीमा के अन्तर्गत गुणवत्तापूर्ण तरीके से निस्तारण करने के निर्देश दिये। अधिकारियों ने कोतवाली का निरीक्षण किया। कहा कि कोतवाली परिसर में काफी दिनों से खराब स्थिति में पड़े विभिन्न प्रकार के वाहनों को हटाने की प्रक्रिया अपनाई जाए। निरीक्षण के दौरान कोतवाली परिसर में साफ-सफाई बनाए रखने तथा नाली को ढकने की व्यवस्था आदि का निर्देश संबंधितों को मौके पर दिए। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेकानन्द तिवारी, कोतवाल चंद्र प्रकाश पाण्डेय, जमुना प्रसाद आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.