Move to Jagran APP

पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं रंगदारी मांगने वाले

जनपद न्यायालय में डिप्टी नाजिर के पद पर तैनात अंबरीष कुमार पाठक से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वे अब भी डिप्टी नाजिर के परिजनों को गांव में जाकर धमकी दे रहे हैं। इससे परिजनों में दहशत व्याप्त है। कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के बंशी नेवादा गांव के अंबरीश कुमार पाठक जनपद न्यायालय सोनभद्र में डिप्टी नाजिर हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 10:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 10:00 PM (IST)
पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं रंगदारी मांगने वाले
पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं रंगदारी मांगने वाले

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जनपद न्यायालय में डिप्टी नाजिर के पद पर तैनात अंबरीश कुमार पाठक से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वे अब भी डिप्टी नाजिर के परिजनों को गांव में जाकर धमकी दे रहे हैं। इससे परिजनों में दहशत व्याप्त है।

loksabha election banner

कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के बंशी नेवादा गांव के अंबरीश कुमार पाठक जनपद न्यायालय सोनभद्र में डिप्टी नाजिर हैं। वह राब‌र्ट्सगंज में ही रहते हैं। उनका परिवार कानपुर के लवकुशपुरम कल्यानपुर में रहता है व अन्य भाई व परिवार के सदस्य गांव में रहते हैं। अंबरीश के मुताबिक चार अगस्त की रात करीब साढ़े आठ बजे उनके मोबाइल पर फोन आया, लेकिन वह रिसीव नहीं कर सके। बाद में उस नंबर पर फोन किया तो दीपू तिवारी ने रिसीव किया और धमकी दी कि दो लाख रुपये का इंतजाम कर तत्काल पहुंचाओ वरना तुम्हारे बेटे की हत्या कर दी जाएगी और उसकी लाश का पता नहीं चलेगा। किसी को जानकारी देने पर तुम्हारा और तुम्हारे परिवार का भी सफाया कर दिया जाएगा। इस पर श्री पाठक ने राब‌र्ट्सगंज कोतवाली घटना के संबंध में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने गांव के ही दीपू तिवारी, पप्पू तिवारी, बसउन तिवारी, श्यामजी तिवारी के खिलाफ सात अगस्त को ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को दूसरे केस में गिरफ्तार किया। पुन: जब व जेल से बाहर आए तो धमकी दे रहे हैं। बावजूद इसके किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षित ने कहा कि मैं मामले को दिखवाता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.