Move to Jagran APP

Murder in Sonbhadra : भतीजे ने कुल्हाड़ी से हमला कर चाचा को मौत के घाट उतारा, चोपन थाने में आत्‍मसमर्पण

सोनभद्र में भतीजे ने कुल्हाड़ी से हमला कर चाचा की निर्मम हत्या कर दी। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस जहां जांच पड़ताल में जुट गई वहीं दूसरी ओर भतीजे ने भी चोपन थाने में पहुंचकर आत्‍मसमर्पण कर दिया।

By Edited By: Published: Thu, 08 Sep 2022 06:49 PM (IST)Updated: Fri, 09 Sep 2022 09:11 AM (IST)
Murder in Sonbhadra : भतीजे ने कुल्हाड़ी से हमला कर चाचा को मौत के घाट उतारा, चोपन थाने में आत्‍मसमर्पण
सोनभद्र के चोपन में भतीजे ने कुल्‍हड़ी से चाचा की हत्‍या कर दी।

जागरण संवाददाता, डाला (सोनभद्र): दुबरा घाटी शिव मंदिर से थोड़ी दूर ओबरा-सलईबनवा मार्ग पर 64 वर्षीय घूमन यादव की उनके भतीजे ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। यह वारदात बुधवार की दोपहर हुई। घटना के बाद आरोपित पंकज यादव खुद चोपन थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घूमन यादव पुत्र लक्खू निवासी सलईबनवा-पनारी प्रतिदिन की तरह मोटरसाइकिल से दूध लेकर बेचने के लिए ओबरा गए थे। दूध बेचकर दोपहर में घर लौट रहे थे तभी दुबरा घाटी शिव मंदिर के सामने स्थित रेलवे लाइन के समीप पहले से कुल्हाड़ी लेकर घात लगाए बैठे भतीजे पंकज यादव ने घूमन यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब वह जमीन पर गिर गए तभी भतीजे ने उन पर कुल्हाड़ी व पत्थरों से ताबड़तोड़ कई वार कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पंकज वहां से भागकर चोपन थाने पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मृतक के पुत्र नागेंद्र ने पुलिस को दी। सूचना पर ओबरा थाना प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्र घटना स्थल पहुंचे। हत्या की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी, सीओ सिटी राजकुमार त्रिपाठी, पिपरी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल, चोपन थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत, कस्बा ओबरा प्रभारी अमित कुमार त्रिपाठी, डाला चौकी प्रभारी सुरेश चन्द्र द्विवेदी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए।

ओबरा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले पंकज यादव ने चोपन थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है। घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कर लिया। घटना के पीछे परिवार की आपसी पुरानी रंजिश है। अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.