Move to Jagran APP

टीकाकरण को लेकर एनसीएल बीना परियोजना प्रबंधन सख्त

कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण को लेकर एनसीएल बीना परियोजना प्रबंधन सख्त हो गया है। परियोजना प्रबंधन द्वारा एक अगस्त तक टीका नहीं लगवाने वाले कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई का अल्टीमेटम जारी किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 10:26 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 10:26 PM (IST)
टीकाकरण को लेकर एनसीएल बीना परियोजना प्रबंधन सख्त
टीकाकरण को लेकर एनसीएल बीना परियोजना प्रबंधन सख्त

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र): कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण को लेकर एनसीएल बीना परियोजना प्रबंधन सख्त हो गया है। परियोजना प्रबंधन द्वारा एक अगस्त तक टीका नहीं लगवाने वाले कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई का अल्टीमेटम जारी किया गया है। परियोजना के महाप्रबंधक एलपी गोड्से ने कहा कि तमाम प्रयोगों से स्पष्ट हो गया है कि टीका ही कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय है। ऐसे में जो कर्मी एक अगस्त तक कोरोनारोधी टीका नहीं लगवाएंगे उनके विरूद्ध ओवर टाइम बंद करने, रविवारीय अवकाश समाप्त करने अथवा उपस्थिति बंद करने जैसी कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने कर्मचारियों से आह्वान किया है कि जानलेवा महामारी से बचने के लिए टीका अवश्य लगवाएं। शनिवार को अटल चिकित्सालय बीना में 100 कर्मियों ने वैक्सीन लगवाया। परियोजना कर्मी भी अब उत्सुकता से टीका लेने के लिए जागरूक हैं। युवा कांग्रेस ने मास्क का किया वितरण

loksabha election banner

जासं, सोनभद्र : भारतीय युवा कांग्रेस की तरफ से घोरावल विधानसभा के न्याय पंचायत शाहगंज, ग्राम पंचायत बेलादाड़ के गोबरिया, जमगांव, सिकरी, राजपुर, सहुआर आदि गांवों में लोगों को सैनिटाइजर व मास्क का वितरण किया गया। पूर्व जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे ने कहा कि सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं। इस मौके पर सुंदर श्याम पांडेय, नीरज केसरी, कन्हैया लाल श्रीवास्तव, गोविद राय आदि थे।

कोरोना से मृत शिक्षिका की मां को दी सहायता

जासं, सोनभद्र : वैश्विक महामारी कोरोना से 28 अप्रैल को कोविड एल-टू अस्पताल में दम तोड़ने वाली नगवां ब्लाक के उच्च प्राथमिक विद्यालय सेमरिया की प्रधानाध्यापिक शहनाज बानो की मां सद्दिका बेगम की शिक्षकों ने मदद की है। शिक्षिका की मां ने आर्थिक सहायता से मिले धन से गरीबों को भोजन कराने की बात कही है। राब‌र्ट्सगंज ब्लाक के उरमौरा स्थित स्वर्गीय शहनाज बानो के आवास पर पांच सदस्यीय शिक्षकों की टीम ने दो मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्हें शिक्षिका की मां को चेक देते हुए संवेदना व्यक्त की। शिक्षक आपदा सहायता कोष परिवार के अरुणेश पांडेय ने कहाकि विपरित परिस्थिति में शिक्षकों की मदद के लिए इस कोष का निर्माण किया गया है। इसका उद्देश्य सेवा ही संकल्प हमारा है। शिक्षक इंदु प्रकाश सिंह ने कहाकि उच्च प्राथमिक विद्यालय सेमरिया की प्रधानाध्यापिका स्व. शाहनाज बानो के आकस्मिक निधन शिक्षक साथियों के लिए एक बड़ी अपूरणीय क्षति है। वे शिक्षक आपदा सहायता कोष परिवार की अस्थाई सदस्य भी थीं। इस मौके पर महेंद्र जैसवाल, उमाकांत पांडेय व राधेश्याम पाल उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.